Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में पुलिस ने चोरी का खुलासा करते हुए एक आरोपी को किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

सहारनपुर (सरसावा)। सहारनपुर जनपद के थाना सरसावा क्षेत्र में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना सरसावा प्रभारी सूबे सिंह ने अपनी पुलिस टीम के सहयोग से एक चोरी के मामले का खुलासा करते हुए शातिर चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से चोरी का सामान भी पुलिस टीम ने बरामद किया है।

बता दें कि बीती 30 मई की रात्रि फाइनेस्ट ऑवरस रिसोर्ट निवासी भारत भूषण चड्ढा ने थानेदार सूबे सिंह के समक्ष पहुंचकर खुद के फाइनेस्ट रोजोर्ट में कुछ अज्ञात चोरों द्वारा सामान चोरी होने की एक तहरीर दी थी। थानेदार सूबे सिंह ने इस चोर की तलाश में अपनी पुलिस टीम को लगा दिया था और सरसावा क्षेत्र में दबिशे देनी शुरू कर दी थी। थाना सरसावा प्रभारी सूबे सिंह को सूचना मिली थी कि इस चोरी के मामले का मुख्य अभियुक्त गांव बीदपुर जाने वाले रास्ते से गुजरने वाला है। जिसके बाद वह अपनी पुलिस टीम के साथ बीदपुर के जंगलों में पहुंच गए।
कुछ देर बाद जैसे ही यह शातिर चोर वहां से गुज़रा,तो पुलिस टीम ने इसकी चारो और से घेराबंदी करते हुए पकड़ लिया। गिरफ्तार आरोपी गोविन्दा पुत्र विजय पाल निवासी गांव बीदपुर से जब पुलिस टीम द्वारा पुछताछ की गई,तो इसने फाइनेस्ट रोजोर्ट में हुई चोरी का जुर्म इकबाल करते हुए बताया,कि वह नशे का आदि है, इसी कारणवश उसने इस चोरी की घटना को अंजाम दिया था।पकड़े गये चोर गोविन्दा पुत्र विजय पाल निवासी गांव बीदपुर के कब्जे से चोरी का सामान दो गैस सिलेंडर,दो कालम स्पीकर एवं तीन एलईडी फ्लड लाइट भी बरामद हुई है। इस चोरी के मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम में थानेदार सूबे सिंह के अलावा सब इंस्पेक्टर विकास सिंघल, हेड कांस्टेबल सूरज कुमार भी शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय