Sunday, April 28, 2024

सहारनपुर में मंडलायुक्त ने नगरायुक्त के साथ डॉ. भीमराव आंबेडकर स्पोर्ट्स स्टेडियम में चल रही परियोजनाओं का किया निरीक्षण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
 सहारनपुर। स्मार्ट सिटी सहारनपुर के चेयरमैन मंडलायुक्त डॉ. लोकेश एम ने नगरायुक्त गजल भारद्वाज के साथ  डॉ. भीमराव आंबेडकर स्पोर्ट्स स्टेडियम में चल रही परियोजनाओं का निरीक्षण किया। उन्होंने कार्यों में गति लाने के साथ ही ज्यादातर परियोजनाओं का कार्य 31 मई तक पूर्ण करने के निर्देश कार्यदाई संस्थाओं को दिए। मंडलायुक्त डॉ. लोकेश एम ने
पूछा कि निर्माणाधीन बॉक्सिंग रिंग का कार्य कब तक पूरा होगा। यूपी पीसीएल द्वारा नए सिरे से तैयार किए जा रहे पवेलियन के बारे में पूछा तथा सीढि़यों को ठीक कराने तथा रेलिंग लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने यह कार्य 15 मई तक पूरा करने पर जोर दिया। यूपीपीसीएल के परियोजना प्रबंधक विकास त्यागी ने आश्वस्त किया कि ग्लेजिंग के अलावा 15 मई तक पवेलियन का कार्य पूरा हो जाएगा।

स्मार्ट जिम का निरीक्षण करते हुए उन्होंने फ्लोर का कार्य पूरा कराने तथा पहले व दूसरे तल पर मिरर लगाने व बिजली कार्य की गुणवत्ता सुधारने के निर्देश दिए। यह कार्य 31 मई तक पूरा करने को कहा। स्वीमिंग पूल के कार्य का निरीक्षण करते हुए कार्यदाई संस्था से पूल की लंबाई, चौड़ाई और गहराई की जानकारी ली। उन्होंने पूल के चारों ओर चलने के लिए जगह छोड़ने के निर्देश दिए। पूल में लगने वाली टाइल्स उच्च गुणवत्ता की होने के निर्देश दिए।
इसके अलावा उन्होंने कार्यदाई संस्थाओं से आउट प्लान की जानकारी ली। साथ ही बैडमिंटन हॉल के बाहर सुंदरीकरण का कार्य कराने के निर्देश दिए। इस दौरान अधिशासी अभियंता अमरेंद्र गौतम, डीजीएम दिनेश सिंघल, परियोजना प्रबंधक जितेंद्र, कमल कांत शर्मा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय