Wednesday, June 26, 2024

शामली में पिता पुत्र ने पड़ोसी दुकानदार व उसकी बहनों के साथ की मारपीट, पुलिस जांच में जुटी

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। कोतवाली थाना क्षेत्र के नेहरू मार्केट स्थित एक व्यापारी के खोके को उसके पड़ोसी ने तोड़ दिया,विरोध करने पर उक्त पड़ोसी ने व्यापारी व उसकी दो बहनों को मारपीट कर पूरी तरह से घायल कर दिया। इस घटना को लेकर व्यापारियों ने कोतवाली में हंगामा खड़ा कर दिया।

 

सदर कोतवाली क्षेत्र के माजरा रोड निवासी अनुज कुमार संगल रोज की भांति प्रातः 7:30 बजे नेहरू मार्केट स्थित अपनी दुकान पर पहुंचा। वहां दुकान के आगे उसका खोका अक्षत-विक्षित स्थिति में सड़क पर पड़ा हुआ मिला। आरोप है कि उसके दुकान के पडोसी अकील अहमद व उसके पुत्र नफीसुर रहमान ने उक्त खोका तोड़ डाला। विरोध करने पर अनुज के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। इसी बीच किसी दूसरे पड़ोसी ने अनुज के घर पर फोन कर दिया। जहां पर उसकी दोनों बहाने रूपाली एवं शेफाली मौके पर पहुंची। आरोप है कि दोनों पिता पुत्र ने इन्हें भी भद्द्दी गालियां देकर मारना पीटना शुरू कर दिया। तीनों को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। जहां अनुज व शेफाली को हायर सेंटर मेरठ के लिए चिकित्सकों ने रेफर कर दिया है।

 

वही इस मामले में कोतवाली प्रभारी समय सिंह अत्री का कहना है कि इस मामले में दो महिला सहित तीन लोगों को चोट आई है। जिनका मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है पीड़ितों की तहरीर मिल गई है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय