Sunday, September 29, 2024

शामली में मूर्छित महिला को अस्पताल में छोड़कर फरार हुआ घायल युवक

शामली। एक घायल युवक बेहोशी की हालत में महिला को अस्पताल में छोड़कर फरार हो गया। चिकित्सकों ने पूरे प्रकरण की सूचना पुलिस को दी पूरे प्रकरण की जानकारी पुलिस को दी।जबकि महिला अस्पताल में उपचार जारी है।

पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के कुडाना रोड का बताया जा रहा है। जहां एक बाइक सवार युवक अपनी बाइक पर एक महिला को लेकर शामली की ओर आ रहा था। जैसे ही वह गांव  कुडाना के समीप पहुंचा तो  एक साइकिल सवार से उसकी बाइक टकराकर अनियंत्रित हो गई। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया साथ ही महिला भी सड़क पर गिरकर मूर्छित हो गई। जिसके बाद घायल युवक महिला को बेहोशी की हालत में लेकर सरकारी अस्पताल में पहुंचा। और महिला व अपनी बाइक को छोड़कर मौके से भाग गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घायल युवक जिला मुजफ्फरनगर के किसी गांव का बताया जा रहा है और महिला उसकी बाइक पर लिफ्ट लेकर शामली आ रही थी। अस्पताल कर्मियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला से आवश्यक जानकारियां जुटाई। और युवक की मोटरसाइकिल भी अपने कब्जे में ले ली है और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। घायल युवक महिला को बेहोशी की हालत में अस्पताल में छोड़कर भाग जाने का मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय