Saturday, May 18, 2024

शामली में विवाहिता के साथ घर में मिला प्रेमी, पति ने उतार दिया आशिकी का भूत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में एक प्रेमी को अपनी विवाहित प्रेमिका से घर पर मिलने आना उसे वक्त भारी पड़ गया, जब विवाहिता के पति ने प्रेमी को अपने घर पर दबोच लिया। जहां पति ने अपने अन्य परिजनों के साथ मिलकर प्रेमी की जमकर धुनाई करते हुए उसके सर से आशिकी का भूत उतारा। हंगामा होने के बाद प्रेमिका अपना फर्ज निभाते हुए अपने प्रेमी को घायल अवस्था में लेकर थाने पहुंची। जहां दोनों एक दूजे के साथ रहने की जद पर अड़े हुए हैं। प्रेमिका ने अपने पति के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई के जाने की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दें कि पूरा मामला थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सलेंक विहार का है। जहां शनिवार की सुबह मोहल्ले में उसे वक्त हंगामा मच गया। जब मोहल्ले का ही रहने वाला साजिद अपने घर पहुंचा। तो उसने अपने घर पर एक गैर युवक को दिखा जिसके बाद उसका पारा चढ़ गया और उसने अपने परिजनों के साथ मिलकर अपनी पत्नी के प्रेमी की लाठी डंडों से जमकर धुनाई की जिसमें प्रेमी युवक बुरी तरह घायल हो गया।

जिसके बाद उसकी प्रेमिका उसे घायल अवस्था में लेकर कोतवाली पहुंची। जहां विवाहिता ने जानकारी देते हुए बताया कि वह जिला मुजफ्फरनगर के गांव रसूलपुर दभेदी  की बेटी है और उसका निगाह 10 -12 वर्ष पूर्व शामली के मोहल्ला सलेक विहार निवासी साजिद के साथ हुआ था। विवाहिता का आरोप है कि निगाह के बाद से ही उसका सोहर कोई कार्य नहीं करता और करीब 7 वर्ष से उसके गांव का ही रहने वाला युवक शादाब जो कि उसका प्रेमी है।

वह ही घर का खर्च चल रहा है। प्रेमिका का आरोप है कि उसका पति उसे  गलत काम करने का दबाव बनाता है। लेकिन उसका प्रेमी उसे गलत काम करने नहीं देता। प्रेमिका ने बताया आज भी उसका प्रेमी उसके पति के कहने पर 20 हजार रुपए देने के लिए आया था।  जिसके बाद उसके पति ने अपने परिजनों की बातों में जाकर उसके प्रेमी की जमकर लाठी डंडों से पिटाई कर दी। अब वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती। वही प्रेमी भी लगातार प्रेमिका के साथ रहने के जिद पर अड़ा हुआ है। उधर पुलिस ने विवाहिता की तहरीर के बाद उसके प्रेमी को मेडिकल परिक्षण करवाते हुए मामले की मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय