Thursday, May 9, 2024

भाजपा नेत्री की फर्जी वीडियो वायरल करने के मामले में बीजेपी ने की कार्रवाई, पार्षद को पार्टी से किया निष्कासित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। भाजपा नेत्री की फर्जी वीडियो वायरल करने के मामले में पार्टी की ओर से बड़ी कार्रवाई की है। मेरठ में भाजपा नेत्री की फर्जी वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले में भाजपा ने पार्षद और जागृति विहार मंडल के नेता रविंद्र नागर को अनुशासनहीनता के मामले में पार्टी से निलंबित कर दिया है।

भावनपुर थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक सोमदत्त विहार निवासी रविंद्र नागर ने एडिटिंग करके पार्टी की महिला नेत्री का फर्जी अश्लील वीडियो तैयार किया। महिला को बदनाम करने के इरादे से इस वीडियो को अपने नजदीकी वार्ड 18 से पार्षद रविंद्र को दे दिया। सराय काजी निवासी पार्षद रविंद्र ने एक फर्जी आईडी बनाकर वीडियो को सोशल साइट पर वायरल कर दिया। इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी पार्षद रविंद्र और रविंद्र नागर को कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई थी। इस मामले ने बड़े सवाल खड़े हुए थे कि इतना गंभीर प्रकरण होने के बावजूद भी दोनों आरोपियों पर पार्टी ने कार्यवाही क्यों नहीं की है। बुधवार को क्षेत्रीय कार्यालय की तरफ से दोनों के खिलाफ कारवाई करते हुए सारी जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया गया है।

इन दोनों के अलावा गलत बयानबाजी के मामले चिकित्सा प्रकोष्ठ के सह संयोजक डॉ. राजकुमार बजाज को भी पार्टी से निलंबित कर दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय