Saturday, May 18, 2024

मेरठ में हिस्ट्रीशीटर से सेटिंग मामले में अब चैकी इंचार्ज पर गाज, एसपी सिटी की रिपोर्ट पर कार्रवाई  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में हिस्ट्रीशीटर आसिफ उर्फ भूरा की सेटिंग मामले में लोहियानगर थाना प्रभारी को हटाने के बाद शुक्रवार देर रात फतेउल्लापुर चौकी इंचार्ज राकेश कुमार को सस्पेंड कर दिया है। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह की रिपोर्ट पर एसएसपी ने कार्रवाई की है। हिस्ट्रीशीटर आसिफ को कोतवाली पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आसिफ के खिलाफ 27 मुकदमे दर्ज हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लिसाड़ीगेट के हुमायूं नगर निवासी आसिफ उर्फ भूरा कोतवाली थाना क्षेत्र में फायरिंग और जानलेवा हमले के मामले में वांछित चल रहा था। लिसाड़ीगेट थाने में उसकी हिस्ट्रीशीट खुली हुई है। वह सारिक गैंग का भी सदस्य है और नौचंदी थाने से भी वांछित था।

 

लोहियानगर थाने के फतेउल्लापुर चौकी प्रभारी राकेश कुमार ने आसिफ को पकड़ लिया था। थाने में लाकर सौदेबाजी शुरू कर दी। इसकी जानकारी एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह को हुई तो उन्होंने जांच के बाद एसएसपी को रिपोर्ट दे दी।
एसएसपी ने एक्शन लेते हुए तत्काल थाना प्रभारी कृष्णपाल को हटा दिया गया। एसएसपी रोहित सजवाण ने बताया कि चौकी प्रभारी राकेश कुमार की बड़ी लापरवाही रही है। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह की रिपोर्ट पर चौकी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय