Tuesday, May 7, 2024

मुजफ्फरनगर में एसटीएफ ने मारा छापा, खालापार से चार टाइम बम बरामद, जावेद गिरफ्तार, बडी घटना होने से बची

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। एसटीएफ की मेरठ यूनिट को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एसटीएफ की टीम ने शहर कोतवाली क्षेत्र के खालापार इलाके से चार टाइम बम बरामद किए हैं। टीम ने एक आरोपी को भी पकड़ा है, जिससे पूछताछ में अहम जानकारी मिली है, जिसका खुलासा एसटीएफ ने अभी नहीं किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र से एसटीएफ की टीम के चार टाइम बम बरामद किए है और एक आरोपी भी पकड़ा गया है। एसटीएफ मेरठ की टीम ने शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ले से एक युवक को दबोच कर चार टाइम बम बरामद किए हैं। पुलिस टीम ने आरोपी युवक से पूछताछ की, जिसके बाद मेरठ से बम निरोधक दस्ता भी बुलाया गया है। बताया गया कि ये टाइम बम मुजफ्फरनगर में ही बनाए जा रहे थे। एसटीएफ की मेरठ यूनिट ने आज सुबह खालापार इलाके से एक आरोपी जावेद को गिरफ्तार किया है, उसके पास से चार टाइम बोतल बम (आईईडी) बरामद किए गए हैं।

 

 

एसटीएफ की टीम आरोपी से पूछताछ की, जिसमें अहम जानकारी मिली है, लेकिन अभी मीडिया को इस बारे में कुछ नहीं बताया गया। माना जा रहा है कि इन बमों का इस्तेमाल किसी सुनियोजित षड्यंत्र में किया जाना था। जावेद ने पूछताछ में कबूल किया है कि यह बम खालापार इलाके में ही रहने वाली एक महिला ने ऑर्डर देकर बनवाए थे। उक्त महिला शामली क्षेत्र के गांव बंतीखेडा की रहने वाली है, जिसकी तलाश में एसटीएफ जुटी है।

 

 

एसटीएफ के एसपी बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि इससे पहले भी जावेद टाइम बम बना चुका था। आरोपी की ननिहाल नेपाल में है, उसका वहां भी आना-जाना रहा है। इससे पहले जावेद रेडियो बनाने का भी काम करता था। जावेद के दादा का पटाखे बनाने का काम था। उसने दादा से बम बनाना सीखा। इसके बाद यूट्यूब आदि के माध्यम से उसने आईईडी बम बनाना सीख लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय