Sunday, April 28, 2024

वाराणसी में प्रेमी युगल ने एक-दूसरे का हाथ पकड़कर चलती ट्रेन के आगे लगाई छलांग,मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। चौबेपुर थाना क्षेत्र के कादीपुर रेलवे स्टेशन के समीप युवा प्रेमी युगल ने चौरी-चौरा एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। गुरूवार सुबह रेलवे लाइन पर प्रेमी युगल का टुकड़ों में शव देख हड़कंप मच गया। सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस के साथ जीआरपी के अफसर भी वहां पहुंच गए। छानबीन और शिनाख्त आदि के कार्रवाही के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

चौबेपुर परानापुर के छट्ठू राम के पुत्र भोला (20) का गांव के ही मुन्ना राम की बेटी बरखा के साथ प्रेम प्रपंच चल रहा था। इस मामले में दोनों परिवारों में विवाद के बाद थाने में भी पंचायत हुई थी। बीए की छात्रा बरखा की शादी चौबेपुर के ही चुहरपुर गांव में तय हुई थी। लेकिन लेनदेन के चक्कर में शादी टूट गई। इसके बाद प्रेमी युगल का मिलना जुलनाबना रहा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बुधवार की देर रात दोनों अपनेे-अपने घरों से निकले और पैदल ही कादीपुर रेलवे स्टेशन के समीप पहुंच गए। इसी दौरान गोरखपुर से वाराणसी जा रही चोरी चौरा एक्सप्रेस ट्रेन के सामने दोनों ने छलांग लगा दी। सुबह घटना की जानकारी होते ही दोनों के परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन मौके पर पहुंच गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय