Monday, April 29, 2024

मुज़फ्फरनगर में नई मंडी में वार्ड 33 में ब्राह्मण समाज हुआ एकजुट, निर्दलीय प्रत्याशी सीमा जैन को दिया समर्थन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। लगातार चुनाव प्रचार की गति प्रत्याशियों के द्वारा तेज की जा रही है, जिसको लेकर लगातार प्रत्याशियों द्वारा डोर टू डोर पहुंचकर लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की जा रही है।

बुधवार को मुनीम कॉलोनी सहित रेलवे कॉलोनी के ब्राह्मण समाज के बुद्धिजीवी लोगों  द्वारा निर्दलीय प्रत्याशी सीमा जैन पत्नी विकल्प जैन को अपना समर्थन दिया गया है।  ब्राह्मण समाज ने कहा कि विकल्प जैन लगातार ब्राह्मण समाज के साथ खड़े रहते हैं, अगर मंदिरों में किसी भी तरह की कोई भी आवश्यकता होती है तो उसे वह तुरंत ही पूरा कर देते हैं इसलिए इस बार ब्राह्मण समाज एकजुट हुआ है और ब्राह्मण समाज ने अपना पूरा समर्थन देते हुए कहा कि विकल्प जैन के द्वारा पूरे वार्ड में विकास कार्य कराए गए हैं और वह रात दिन हर समाज की सेवा में लगे रहते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस अवसर पर विकल्प जैन को ब्राह्मण समाज ने आशीर्वाद देते हुए कहा कि इस फिर उनकी जीत निश्चित है। इस अवसर पर सभासद विकल्प जैन ने कहा कि जो विश्वास उनकी पत्नी सीमा जैन पर ब्राह्मण समाज के लोगों के द्वारा जताया गया है, उस पर वह खरा उतरेंगे और वह हर समय 24 घंटे उनकी सेवा में लगे रहेंगे।  उन्होंने कहा कि वह रामलीला परिवार से जुड़े हुए हैं और हर समय रामलीला परिवार हर व्यक्ति के साथ खड़ा हुआ है अगर किसी को भी कोई भी दिक्कत परेशानी आती है, तो वह तुरंत ही पटेल नगर रामलीला मैदान पर बता सकता है, उनकी हर समस्या का समाधान तुरंत ही किया जाएगा।

ब्राह्मण समाज के लोगों के द्वारा समर्थन देने वालों में पंडित जितेंद्र मिश्रा, पंडित विजेंद्र मिश्रा, संदीप शुक्ला, अतुल कुमार बघरे वाले, डॉक्टर बृजेश आत्रेय, बृजमोहन शर्मा, कुक्कू शर्मा, संजय शर्मा, प्रदीप शर्मा, प्रदीप मंगल, संजय गोयल चावल वाले, रविंद्र चौहान सहित सैकड़ों लोगों के द्वारा समर्थन दिया गया और विकल्प जैन का फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय