Sunday, April 28, 2024

बुढ़ाना में ठेके से शराब चोरी की घटना का खुलासा, 2 चोर गिरफ्तार, चोरी की गई 2.5 लाख रुपये कीमत की 30 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। थाना बुढाना पुलिस ने ठेके से शराब चोरी की घटना का खुलासा करते हुए 2 चोरों को ग्राम टीकरी के पास से गिरफ्तार किया और उनके कब्जे व निशादेही से चोरी की गयी करीब 2.5 लाख रुपये कीमत की 30 पेटी अंग्रेजी शराब, घटना में प्रयुक्त गाड़ी व अवैध शस्त्र बरामद किए गये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी देहात संजय कुमार ने पुलिस लाइन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि विगत 11 दिसंबर को वीरेन्द्र सिह निवासी रानीखेत, अलमौडा उत्तराखण्ड हाल पता कस्बा व थाना बुढाना ने लिखित तहरीर देकर पुलिस को बताया था कि अज्ञात चोरो ने उसके अंग्रेजी शराब के ठेके से शराब की पेटियां चोरी कर ली है। तहरीर के आधार पर थाना बुढाना पर मुकदमा दर्ज कर घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था। पुलिस टीम द्वारा शराब चोरी की घटना का खुलासा करते हुए 2 चोरों गिरफ्तार किया। पूछताछ में चोरों ने अपने नाम सुलेमान पुत्र फरमूद निवासी ग्राम खिवाई थाना सरुरपुर जनपद मेरठ व सुशील उर्फ धन्नू निवासी पुत्र मोहर सिंह निवासी ग्राम बुडपुर थाना रमाला, बागपत बताया।

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार चोरों ने बताया कि हम दोनों तथा हमारे साथियों विकास पुत्र विनोद निवासी खिवाई थाना सरूरपुर, मेरठ, मोनू पुत्र जगदीश निवासी खिवाई थाना सरूरपुर मेरठ, विकासपुत्र परमानन्द निवासी सूप थाना रमाला बागपत, रविन्द्र पुत्र मेहर सिंह निवासी बुडपुर थाना रमाला बागपत के साथ मिलकर अंग्रेजी शराब के ठेके में चोरी की योजना बनाई थी। योजनानुसार 10 दिसंबर को हम लोग एक गाड़ी से ठेके के पास पहुंचे तथा ड्राईवर सुलेमान गाड़ी लेकर ठेके के पास स्थित ढाबे पर रुक गया।

रविन्द्र रैकी कर रहा था तथा उसने हम सबको कहा कि मोबाईल का प्रयोग नहीं करना है। योजनानुसार 10/11 दिसंबर की सुबह 3 बजे हम सभी लोग ठेके पर पहुंचे तथा ठेके की दीवार काटकर अंग्रेजी शराब की पेटियां चोरी कर भाग गए थे। पुलिस ने दोनों चोरों की निशानदेही पर चोरी की शराब बरामद कर ली है और उनके साथियों की तलाश शुरू कर दी है। एसपी देहात संजय कुमार इस घटना का खुलासा करने पर बुढ़ाना कोतवाली प्रभारी आनंद देव मिश्रा व उनकी टीम को 11000 रुपए के इनाम की घोषणा की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय