Saturday, May 18, 2024

आईपीएस अफसर की क्रूरता, यातना में लोहे के सरौता से खींच लेता है दांत, डीएम ने दिए जांच के आदेश !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चेन्नई, | युवाओं के एक समूह द्वारा एक सहायक पुलिस अधीक्षक पर लोहे के सरौता से जबरन उनके दांत निकालने का आरोप लगाने के बाद तमिलनाडु पुलिस को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दो राजनीतिक संगठनों – नेताजी सुभाष सेना और पुरची भारतम काची ने युवाओं के खिलाफ पुलिस कार्रवाई के बाद तिरुनेलवेली और अंबासमुद्रम क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया है।

तिरुनेलवेली कलेक्ट्रेट के सूत्रों ने  बताया कि जिला कलेक्टर कार्तिकेयन ने आईपीएस अधिकारी बलदेव सिंह के खिलाफ आरोपों की जांच के आदेश दिए हैं, जो 15 अक्टूबर, 2022 को ही अंबासमुद्रम में तैनात थे। सिंह 2020 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं और प्रतिष्ठित आईआईटी-बॉम्बे के पूर्व छात्र हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार, सामूहिक संघर्ष, पैसे उधार देने और अन्य छोटे अपराधों के विभिन्न आरोपों में दस युवकों को हिरासत में लिया गया था। युवकों को थाने लाने के बाद सिंह ने उन्हें प्रताड़ित किया।

नेताजी सुभाष सेना के अधिवक्ता महाराजन ने  बताया कि पुलिस अधिकारी ने अंबासमुद्रम में कई लोगों पर इस तरह से हमला किया है और दांत तोड़ना उसका मुख्य तरीका था।

उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारी द्वारा पुलिसकर्मियों द्वारा युवक को जबरन पकड़ने के लिए मजबूर करने के बाद एक युवक चेल्लप्पा के तीन दांत गिर गए थे और सिंह ने खुद लोहे के सरौते से दांत तोड़ दिए थे।

महाराजन ने कहा कि सिंह ने अंबासमुद्रम में इस तरह से करीब 40 लोगों के दांत काट दिए थे और उन्हें गिरफ्तार कर सेवा से हटा दिया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि, अंबासमुदब्रम में तैनात होने के बाद से यह अधिकारी कई हिरासत में यातनाओं में शामिल था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय