Saturday, May 11, 2024

हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार करने गई मुंबई पुलिस पर ईरानी गिरोह ने किया हमला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। मुंबई के अंबिवली में डीएन नगर पुलिस की एक टीम पर कुख्यात ईरानी गिरोह के सदस्यों और स्थानीय लोगों ने उस समय हमला कर दिया, जब पुलिस एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार करने के लिए इलाके में पहुंची थी।

27 अगस्त को हुई यह घटना एक कैमरे में कैद हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह घटना अंबिवली में सामने आई, जब पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर फिरोज फैयाज खान को गिरफ्तार करने का प्रयास किया, लेकिन स्थानीय लोगों के जोरदार विरोध का सामना करना पड़ा। गिरफ़्तारी रोकने के लिए भीड़ द्वारा पुलिस पर पथराव किया गया। स्थिति इतनी विकट हो गई कि पुलिस को पकड़े गए अपराधी को उसकी हिरासत सुनिश्चित करने के लिए जल्दबाजी में एक स्कूल वैन में धकेलना पड़ा, जो बैकअप के रूप में आई थी।

फ़िरोज़ फ़ैयाज़ खान पर पुलिसकर्मी का रूप धारण कर आपराधिक वारदातों को अंजाम देने का आरोप है।

10 अगस्त को, खान ने खुद को एक पुलिस अधिकारी बताकर एक बैंक से नकदी लेकर बाहर आ रहे एक व्यक्ति को रोका। ड्रग्स के लिए अपने बैग की जांच कराने के बहाने, उसने उसका ध्यान भटकाकर एक लाख रुपये नकद चुरा लिए। पुलिस ने कहा कि खान इसके बाद एक ऑटोरिक्शा में भाग गया।

मुंबई पुलिस के एक अपराध शाखा अधिकारी ने कहा, “अगर एक व्यक्ति को पता चलता है कि किसी को गिरफ्तार किया गया है, तो संदेश जंगल की आग की तरह फैल जाता है और सैकड़ों लोग पकड़े गए अपराधी को हमारी हिरासत से छुड़ाने के लिए इकट्ठा हो जाते हैं।”

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय