Saturday, May 18, 2024

नोएडा में धारदार हथियार से ईरानी युवती की हत्या, कई घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। मामूली बात पर नोएडा में रहने वाले एक ईरानी परिवार के लोगों में आपस में झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई तथा धारदार हथियार से एक दूसरे पर हमला किया गया। इस घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के दौरान एक युवती की मौत हो गई है। थाना सेक्टर-113 पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरिश चंदर ने बताया कि ईरान के रहने वाले नासिर उर्फ असलम, फिरोज तथा उनके रिश्तेदार दाऊद, उसकी बहन रुबिया आदि सेक्टर-116 में एक मकान किराए पर लेकर रहते हैं। ये लोग दिल्ली में कपड़े का कारोबार करते हैं। उन्होंने बताया कि फिरोज की बेटी जीनत (23 वर्ष) की एक माह पूर्व शादी थी। शुक्रवार की देर रात को फिरोज और दाऊद पक्ष में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्ष एक दूसरे के साथ मारपीट कर धारदार हथियार से हमला करने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने बताया कि इस घटना में जिनत तथा वहां मौजूद दो महिलाओं समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए नोएडा के सेक्टर-71 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने जीनत को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतका के चाचा नासिर उर्फ असलम ने अपने बहनोई दाऊद तथा दाऊद की बहन रुबिया आदि को नामित करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है।

 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। डीसीपी ने बताया कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। इस घटना के चलते सेक्टर-116 में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने घटना की सूचना ईरानी दूतावास को दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय