Saturday, May 11, 2024

मेरठ में कलेक्ट्रेट पर अनुसूचित जाति का धरना-प्रदर्शन, राज्यमंत्री-एमएलसी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े दलित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ नगर निगम में पार्षदों की पिटाई मामले में सपा पार्षदों ने सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल से मिलकर भाजपा के मंत्री और एमएलसी के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई है। वहीं दूसरी ओर मेरठ कलेक्ट्रेट में अनुसूचित जाति के लोगों ने शनिवार को धरना प्रदर्शन किया। राज्यमंत्री-एमएलसी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई उसके बाद एडीएम सिटी को ज्ञापन देकर राज्यमंत्री-एमएलसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। चेतावनी भी दी गई की 10 जनवरी तक मुकदमा न हुआ तो महापंचायत में बड़े आंदोलन की घोषणा कर दी जाएगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नगर निगम के सदन से लेकर सड़क तक बसपा पार्षद आशीष चौधरी और सपा पार्षद कीर्ति घोपला की 30 दिसंबर को भाजपा एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज और राज्य मंत्री सोमेंद्र तोमर सहित कार्यकर्ताओं ने पिटाई कर दी थी। इस मामले को लेकर भाजपा के नेता लगातार डीएम ऑफिस पर प्रदर्शन कर रहे थे।

 

पार्षदों की पिटाई के मामले में शनिवार को अनुसूचित जाति के लोगों ने कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन किया जिसमें सपा विधायक अतुल प्रधान पूर्व विधायक योगेश वर्मा पूर्व विधायक विनोद हरित सहित विपक्ष के नेता मौजूद रहे।
धरना प्रदर्शन में वक्ताओं ने ऐलान कर दिया की 10 तारीख तक एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज और राज्य मंत्री सोमेंद्र तोमर के खिलाफ कीर्ति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया तो महा पंचायत में बड़ा ऐलान किया जाएगा।

 

सपा नेता मुकेश सिद्धार्थ ने अपने भाषण में यह तक कह दिया कि अगर अनुसूचित जाति के पार्षदों की पिटाई करने वाले सोमेंद्र तोमर पर मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो वह समाज के लोगों को लेकर उन्हें जिंदा जलाने का काम करेंगे। जिसको सुनकर धरना प्रदर्शन में आए लोग भी सन्न रह गए। सपा विधायक अतुल प्रधान पूर्व विधायक योगेश वर्मा पूर्व विधायक विनोद हरित सहित अन्य नेताओं ने एटीएम सिटी बृजेश सिंह को ज्ञापन सौंप दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय