Thursday, May 9, 2024

“ये रोड है या मज़ाक?…” गाजीपुर में क्वालिटी चेक के दौरान विधायक ने जूतों से ही उखाड़ दी सड़क, देखें वायरल वीडियो

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजीपुर। गाजीपुर की जखनिया विधानसभा सीट से सुभासपा विधायक बेदी राम ने एक सड़क का क्वालिटी चैक किया और जूतों से सड़क उखाड़ कर बोले- किसने बनाई सामने लाओ !  जिसका एक वीडियो भी  वायरल हो रहा है। इसमें वह गुस्से में जूते से तारकोल की सड़क को उखाड़ते दिख रहे हैं। उनके पैर रगड़ने से आसानी से सड़क उखड़ भी जा रही है। उन्होंने सड़क का निर्माण कर रहे ठेकेदार को जमकर फटकार लगाई। मामला गुरुवार सुबह जंगीपुर बहरियाबाद रोड पर युसुफपुर सम्पर्क मार्ग का है।

DM ने जांच के लिए टीम बनाई
विधायक बेदी राम ने जखनिया क्षेत्र में सड़क के निर्माण की जांच करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने पैर मारकर सड़क की गुणवत्ता जांची। इस बाद उन्होंने गुस्से में कहा, “किसने बनाई है ये सड़क उसको मेरे सामने लाओ।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

DM आर्यका अखौरी ने सड़क बनाने वाली फर्म पर FIR दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही सड़क निर्माण की जांच के लिए एक टीम बना दी है। यहां पर 4.5 किलोमीटर लंबी सड़क का निर्माण पीडब्लूडी विभाग करवा रहा है। 5 दिन से यहां काम चल रहा है। इस सड़क पर लगभग 1 किलोमीटर का काम पूरा भी हो चुका है।

मामले में सुभासपा विधायक बेदी राम ने बताया कि वो गुरुवार को अपने आवास पर जन सुनवाई कर रहे थे। तभी कुछ लोग उनके आवास पर आए। उन लोगों ने बताया कि जंगीपुर बहरियाबाद रोड पर बन रही सड़क में निर्माण सामग्री बहुत घटिया यूज की जा रही है।

हम लोगों ने जब वहां काम कर रहे मजदूरों से इसके बारे में पूछा तो वो चिल्लाने लगे। उन लोगों ने हमें वहां से भगा दिया। जिसके बाद हम लोग आपके पास आए हैं। आप खुद वहां चल कर सड़क की जांच कर लें।

विधायक बेदी राम ने आगे बताया, उन लोगों की बात सुनकर मैं मौके पर पहुंचा तो मुझे वहां कोई अधिकारी नहीं मिला। वहां काम कर रहे मजदूर भी गायब थे। मैं वहां पहुंचा जहां की सड़क बन चुकी थी। मैंने वहां पैर मारा तो पूरी सड़क उखड़ने लगी। मैं लगातार सड़क पर पैर मारता रहा और सड़क उखड़ती रही। इसी बीच ठेकेदार भी मौके पर आ गया।

यहां हादसे का जिम्मेदार कौन होगा?
जिसके बाद मैंने उसको डांट लगाई। मैंने उससे पूछा, ऐसे तुम लोग काम कर रहे हो। जनता की जान से खिलवाड़ कर रहे हो। यहां इस सड़क की वजह से कोई हादसा होता है तो कौन जिम्मेदार होगा। सीएम के आदेश पर पूरे प्रदेश की सड़कों को सुधारा जा रहा है। उन्होंने किसी भी तरह का खराब काम होने पर काम को रुकवाने के आदेश दिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय