Wednesday, September 25, 2024

चक्कर आने के बाद इजरायली पीएम अस्पताल में भर्ती

जेरूसलम। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को चक्कर आने की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके कार्यालय ने यह जानकारी दी।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने उनके कार्यालय द्वारा जारी एक बयान का हवाला देते हुए बताया कि 73 वर्षीय नेतन्याहू “अच्छी स्थिति में हैं और उनकी चिकित्सा जांच की जा रही है”।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तेल अवीव के बाहर शीबा मेडिकल सेंटर में भर्ती  नेतन्याहू के स्‍वास्‍थ्‍य के संबंध में प्रधान मंत्री कार्यालय ने एक संयुक्‍त बयान में कहा, ” समस्‍या का प्रारंभिक कारण निर्जलीकरण है।”

इजराइली मीडिया ने चिकित्सा केंद्र और उनके कार्यालय के हवाले से बताया कि नेतन्याहू ने शुक्रवार को उत्तरी इज़राइल में गैलिली सागर में गर्मी में कई घंटे बिताए थे और शनिवार को अस्पताल में भर्ती होने से पहले उन्होंने हल्का चक्कर आने की शिकायत की थी।

शाम को, इज़राइल के चैनल 12 समाचार ने मेडिकल सेंटर में दिए गए नेतन्याहू के एक वीडियो बयान को प्रसारित किया, जिसमें उन्होंने कहा, “मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।”

उन्होंने कहा, “कल (शुक्रवार) मैं अपनी पत्नी के साथ गलील सागर में धूप में, बिना टोपी के, बिना पानी के था, यह अच्छा नहीं है।”

बुधवार को, इज़राइल की मौसम विज्ञान सेवा ने चेतावनी जारी की कि बढ़ते तापमान से “निर्जलीकरण और हीट स्ट्रोक का खतरा” पैदा हो सकता है

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय