Tuesday, July 16, 2024

दिल्ली में जल बोर्ड का बेड़ा गर्क, मोहल्ला क्लीनिक की हालत खराब- हरदीप सिंह पुरी

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा है कि दिल्ली सरकार ने दिल्ली जल बोर्ड का बेड़ा गर्क कर दिया है। मोहल्ला क्लीनिक की हालत खराब है और जितनी बसें दिल्ली के लिए स्वीकृत हैं, उसकी आधी भी दिल्ली सरकार नहीं चल रही है। मंगलवार को एक निजी चैनल के कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं किसी बात के लिए आम आदमी पार्टी को दोष नहीं दूंगा, क्योंकि वे खुद के काम को खुद ही सर्टिफाइड कर देते हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि जब मैं हाउसिंग मिनिस्टर था, तब मैंने उनसे कहा था कि जितना पाइपलाइन लगवाना है, आप लगवा लो, लेकिन दिल्ली सरकार ने इनीशिएटिव नहीं लिया। उन्होंने आरोप लगाया है कि दिल्ली सरकार ने दिल्ली जल बोर्ड का बेड़ा गर्क कर दिया है। मोहल्ला क्लीनिक की हालत खराब हो गई है।

 

उन्होंने बताया कि यूएन के जनरल सेक्रेटरी जब भारत आए थे, तो उन्होंने कहा था कि मैं मोहल्ला क्लीनिक देखना चाहता हूं। लेकिन जगह-जगह मोहल्ला क्लीनिक की बदहाली के चलते मेरे लिए शर्मिंदगी का विषय था कि मैं उन्हें मोहल्ला क्लीनिक दिखा पता। उन्होंने कहा कि कोरोना के समय में जब लोगों को सबसे ज्यादा मोहल्ला क्लीनिक की जरूरत थी, तब वहां पर तैनात कंपाउंडर उसे बंद कर भाग गए थे।

 

उन्होंने दिल्ली के ट्रांसपोर्ट पर बात करते हुए बताया कि दिल्ली के लिए 10 हजार बसें स्वीकृत हैं, लेकिन चल रही हैं सिर्फ तीन हजार। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली मेट्रो और आरआरटीएस का लगातार एक्सपेंशन होता जा रहा है। केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने कहा कि हम हरित ऊर्जा व जैव ईंधन के जरिए दिल्ली में पर्यावरण प्रदूषण की समस्या के समाधान का प्रयास कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय