Thursday, April 25, 2024

छठे प्लेऑफ स्थान की होड़ में बने रहने के लिए भिड़ेंगे जमशेदपुर एफसी और ईस्ट बंगाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जमशेदपुर। जमशेदपुर एफसी की टीम आज शाम अपने घरेलू मैदान जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले जाने वाले इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 मुकाबले में ईस्ट बंगाल एफसी की मेजबानी करेगी, तो दोनों टीमों का लक्ष्य प्लेऑफ की दौड़ में खुद को बनाए रखना होगा।

मिड सीजन ब्रेक के बाद लीग के फिर से शुरू होने के बाद जमशेदपुर एफसी ने अपने खेले चार मैचों में आठ अंक जीते हैं और वह 16 मैचों में 17 अंकों के साथ छठे स्थान पर पहुंच गई है। रेड एंड गोल्ड ब्रिगेड 14 मैचों में 15 अंकों के साथ तालिका में आठवें स्थान पर है। उसने शनिवार को हैदराबाद एफसी को 1-0 से हराया था, जो उसकी पिछले छह आईएसएल मैचों में पहली जीत है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दूसरी ओर, जमशेदपुर एफसी ने पंजाब एफसी पर चार गोल दागे और इस जीत के दौरान क्लीन शीट बरकरार रखी, जिससे उनका आत्मविश्वास और बढ़ गया। ईस्ट बंगाल एफसी ने कलिंगा सुपर कप के सेमीफाइनल में जमशेदपुर एफसी को 2-0 से हराया था।

जमशेदपुर एफसी के मुख्य कोच खालिद जमील ने बुधवार को मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्वीकार किया, “हम आगामी मैच के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं जैसा कि हम हर मुकाबले के लिए करते हैं। ईस्ट बंगाल एफसी निश्चित रूप से एक बहुत अच्छी टीम है, और इस मैच से तीन अंक हासिल करने के लिए हमें बहुत अच्छा प्रदर्शन करना होगा।”

ईस्ट बंगाल एफसी के स्पेनिश हेड कोच कार्ल्स कुआड्राट ने मैच से पहले कहा, “ज्यादातर मुकाबले कठिन हैं। जमशेदपुर एफसी एक बहुत अच्छी टीम है जो उच्च स्तर की तीव्रता के साथ खेलती है और आगामी मैच में हमारे खिलाड़ियों को कड़ी मेहनत करनी होगी।”

दोनों टीमों के बीच अब तक 7 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें जमशेदपुर एफसी और ईस्ट बंगाल दोनों ने 2-2 मैचों में जीत दर्ज की है, जबकि तीन मैच ड्रा रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय