Wednesday, May 15, 2024

कूल्हे की चोट के कारण चल रहे मैड्रिड ओपन से हटे जननिक सिनर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मैड्रिड। विश्व के दूसरे नंबर के टेनिस खिलाड़ी जननिक सिनर कूल्हे की चोट के कारण चल रहे मैड्रिड ओपन से हट गए हैं, आयोजकों ने बुधवार को उक्त घोषणा की।

विश्व के दूसरे नंबर के खिलाड़ी ने मंगलवार को चौथे दौर में करेन खाचानोव को हराया था और आज एटीपी मास्टर्स 1000 स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में उनका सामना फेलिक्स ऑगर-अलियासिमे से होना था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

टूर्नामेंट ने एक्स पर एक पोस्ट में घोषणा की, “जननिक सिनर ने दाएं कूल्हे की चोट के कारण मुटुआ मैड्रिड ओपन से नाम वापस ले लिया है। परिणामस्वरूप, वह गुरुवार को फेलिक्स ऑगर-अलियासिमे के खिलाफ अपना क्वार्टर फाइनल मैच खेलने के लिए कोर्ट पर नहीं उतरेंगे।”

मैड्रिड में तीसरी बार खेल रहे 22 वर्षीय इतालवी खिलाड़ी का इस साल 28-2 का रिकॉर्ड है। सिनर ने मियामी में अपना दूसरा एटीपी मास्टर्स 1000 खिताब और ऑस्ट्रेलियन ओपन में अपनी पहली बड़ी चैंपियनशिप अर्जित की।

वहीं, 2022 रोलेक्स पेरिस मास्टर्स से चूकने के बाद, कनाडा के ऑगर-अलियासिमे अपने पहले एटीपी मास्टर्स 1000 सेमीफाइनल में पहुंचे, जहां उनका सामना 30वीं वरीयता प्राप्त जिरी लेहेका या तीसरी वरीयता प्राप्त डेनियल मेदवेदेव से होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय