Wednesday, May 8, 2024

फोटोग्राफर्स पर फिर भड़कीं जया बच्चन, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। एक्ट्रेस जया बच्चन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने गुस्सैल स्वभाव के लिए भी जानी जाती हैं। उनके लगातार चिढ़ने, पैपराजी पर भड़कने के वीडियो वायरल हो रहे हैं। अब जया बच्चन का एक और वीडियो सामने आया है। इसमें वह एक बार फिर तस्वीरें लेने वाले पैपराजी पर गुस्सा होती नजर आ रही हैं।

हाल ही में ‘फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ मुंबई में रिलीज हुई थी। इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के कुछ मशहूर लोगों को आमंत्रित किया गया था। इस कार्यक्रम में जया बच्चन, उनकी बेटी श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन शामिल हुए। इस दौरान का एक वीडियो हाल ही में सामने आया है। इस वीडियो में कुछ पैपराजी एक फोटो के लिए जया बच्चन पर चिल्लाते नजर आ रहे हैं। वे जया जी, जया जी कहते नजर आ रहे हैं। वहीं जया बच्चन पीछे मुड़कर देखती हैं और कहती हैं, ‘सुन रही हूं। मैं बहरी नहीं हूँ। वे गुस्से में कहती हैं ‘थोड़ा धीरे बोलो।’ इसके बाद जब श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन आते हैं, तो वे चले जाते हैं ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जया बच्चन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस पर कई लोग कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक ने कमेंट किया, “यही कारण है कि हम रेखा से प्यार करते हैं। वह बिल्कुल भी नहीं घबराती और बिल्कुल भी कठोर रवैया नहीं दिखाती”, एक अन्य ने कहा, “ऐश्वर्या उनके साथ कैसे रह सकती हैं” एक ने लिखा, “ये तो बिल्कुल स्कूल प्रिंसिपल की तरह बर्ताव कर रही हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय