Friday, May 3, 2024

जयंत चौधरी ने संजीव बालियान के लिए किया रोड शो, दिखा ये अंदाज, बोले- गठबंधन के पास नहीं विजन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए भाजपा और रालोद गठबंधन कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है। भाजपा और रालोद के स्टार प्रचारक पूरी ताकत झोंकने में लगे हुए हैं। वहीं, रालोद प्रमुख चौधरी जयंत सिंह और केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने मंगलवार को मुजफ्फरनगर में रोड शो करके कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया है। इस दौरान भाजपा और रालोद कार्यकर्ताओं ने चौधरी जयंत और संजीव बालियान का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान और बिजनौर लोकसभा सीट से राष्ट्रीय लोकदल के सिंबल पर चुनाव लड़ रहे, उन्होंने आज चंदन चौहान के समर्थन में 60 किलोमीटर का एक लंबा रोड शो किया। जयंत चौधरी दोपहर 2:00 बजे मुजफ्फरनगर शामली रोड पर स्थित लालू खेड़ी गांव पहुंचे जहां से उन्होंने शक्ति रथ पर सवार होकर रोड शो किया। इस दौरान शक्ति रथ पर उनके साथ भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान और बिजनौर लोकसभा सीट से राष्ट्रीय लोक दल प्रत्याशी चंदन चौहान के अलावा राष्ट्रीय लोक दल के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। जयंत चौधरी के पहुंचने से पहले लगभग हजारों की संख्या में राष्ट्रीय लोक दल के समर्थक और भाजपा समर्थक ट्रैक्टर ट्रॉली पर एक तरफ भाजपा का झंडा तो दूसरी तरफ राष्ट्रीय लोक दल का झंडा लगाकर छोटे चौधरी जयंत की अगुवाई के लिए तैयार खड़े थे। जयंत चौधरी का रोड शो जिस गांव से भी गुजर वहां सैकड़ो की संख्या में रालोद समर्थक और बीजेपी समर्थक कार्यकर्ता हाथों में झंडा लिए चौधरी अजीत सिंह अमर रहे चौधरी चरण सिंह अमर रहे और जैन चौधरी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए शक्ति रथ के आगे आगे चलते रहे।  भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल के गठबंधन के बाद मुजफ्फरनगर में जयंत चौधरी का यह पहला रोड शो था जहां लाखों की संख्या में उनके समर्थक रोड शो में मौजूद रहे।

रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी ने बताया कि ऐसा नहीं है कि मोदी के कार्यक्रम में मैं नहीं पहुंच पाया और मोदी के पहले कार्यक्रम में उनके साथ मेरठ में मंच साझा किया और बागपत में योगी के साथ और 12 तारीख में हस्तिनापुर में कर रहे हैं, लगातार समन्वय बना रहा है।

उन्होंने कहा कि गांव में जो वर्कर बीजेपी और लोकदल के हैं उन्होंने तय कर लिया है यह लोकतांत्रिक प्रणाली व्यवस्था में आम बात है नाराज कोई नहीं है जो वोट नहीं देगा हमारे पास इतने लोग हैं हम हमें विश्वास है देश हित में जब हमने इतना बड़ा फैसला लिया। हम भी चाहते थे कि लोकदल का सिंबल पहुंचे और हम लड़े और हमने फैसला लिया। इस वजह से हर वोटर को देखना है सोचना है कि भला कैसे होगा, देश का भला कैसे होगा। इंडिया गठबंधन के पास कोई वीजन नहीं, कोई प्लानिंग नहीं, कोई रणनीति नहीं, इंडिया गठबंधन के किसी भी नेता ने मुजफ्फरनगर में अभी तक कोई मीटिंग कोई चुनाव प्रचार नहीं किया है और चुनाव प्रक्रिया में इंडिया गठबंधन के लोग वोट भी नहीं मांग रहे हैं। मुजफ्फरनगर में अभी तक ना ही अखिलेश यादव और नहीं राहुल गांधी वोट मांगने आए हैं और कमरे के अंदर क्या तय होता है यह तो मैं भी नहीं बता सकता और हम खुलकर मुकाबला कर रहे हैं जहां बीजेपी का सिंबल है वहां राष्ट्रीय लोकदल साथ दे रही है और जहां राष्ट्रीय लोकदल का सिंबल है वहां बीजेपी साथ दे रही है यही गठबंधन है।

 

भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान ने रोड शो के दौरान कहा कि यह जनसेवा भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल के कार्य कर्ताओं का उत्साह है यह एक अलग जोश है बहुत दिनों बाद हम एक साथ इकट्ठा हुए हैं वह दो परिवार एक साथ जुड़े जोश कुछ ज्यादा है इस बार यह तो थोड़ी सी हवा है जब 19 तारीख में तूफान आएगा तो देखना क्या होगा। कोई इस तूफान के सामने नहीं बचेगा शिखंडी जो है सामने लेकर आऊंगा, पुलिस लेकर आएगी शिखंडी उसे कहते हैं जो पीछे से नौजवानों के कंधे पर जो वार कर रहा है,मैं उसे शिखंडी कहूंगा क्योंकि शिखंडी पीछे से ही वार करते हैं, शिखंडी को लेकर मैं अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं कराई है लेकिन जल्द ही शिखंडी का चेहरा सामने आएगा। पुलिस शिखंडी को पकड़ने के लिए कड़ियां जोड़ने में लगी है और हम सामाजिक तौर पर शिखंडी को सामने लाना चाहते हैं सामाजिक तौर से सामना लाने चाहते हैं।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय