Tuesday, June 25, 2024

गाजियाबद में जेपी ग्रुप के अधिकारी को कार ने मारी टक्कर, फिर बाइक सहित सड़क पर घसीटा,मुकदमा दर्ज

गाजियाबद। इंदिरापुरम थाना के ज्ञानखंड में सेंट फ्रांसिस स्कूल के पास रात चालक ने कार से जेपी ग्रुप के वरिष्ठ गेस्ट असिस्टेंट को टक्कर मारकर बाइक समेत सड़क पर घसीटा। लोगों के शोर मचाने पर चालक ने कार रोकी। गुस्साए लोगाें ने बोनट तोड़कर दोनों को बाहर निकाला। लोग लहूलुहान हालत में निजी अस्पताल ले गए। आरोप है कि चालक मदद के बहाने टूटे बोनट को लेकर भाग गया। पुलिस ने शिकायत के बावजूद उनका मुकदमा देरी से दर्ज किया।

अभयखंड-3 के सुरक्षा अपार्टमेंट में रहने वाले रामेश्वर दयाल (56) ने बताया कि वह बाइक से वैशाली कुछ सामान खरीदने गए थे। रात सवा आठ बजे वहां से लौटते हुए उन्होंने वैशाली सेक्टर-4-6 की पुलिया पार की। जैसे ही यूटर्न लेकर सेंट फ्रांसिस स्कूल के पास पहुंचे तभी पीछे से आई कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। वह बाइक समेत गिर पड़े। आरोप है कि चालक गाड़ी रोकने के बजाय उन्हें काफी दूर तक घसीटता ले गया। इसमें उनकी कमर, कूल्हे, पैर और हाथ में चोट आई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद उनसे इंदिरापुरम कोतवाली में लिखित शिकायत देने की बात कही और लौट गए। आरोप यह भी है कि पुलिस ने देरी से मुकदमा दर्ज किया। अभी तक कार चालक का कुछ पता नहीं चल सका है। इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि वाहन नंबर से चालक का पता कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय