Tuesday, June 25, 2024

ओवैसी के अंदर जिन्ना का जिन्न, वह भारत को 1947 की स्थिति में लाना चाहते हैं – गिरिराज सिंह

पटना। केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के बिहार दौरे पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह इस देश को वापस 1947 की स्थिति में लाना चाहते हैं। पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों ने गिरिराज सिंह से ओवैसी के बिहार दौरे पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि ओवैसी नहीं जिन्ना का जिन्न आ गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ओवैसी इस देश के ऐसे नेता हैं जो भारत को वापस 1947 की स्थिति में लाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि ओवैसी के अंदर जिन्ना का जिन्न है। जो ओवैसी राष्ट्रगीत और राष्ट्रगान में उपस्थित नहीं होते हैं, जिनका भाई ये कहता है कि 15 मिनट में हम हिंदुओं को भारत को साफ कर देंगे, उस ओवैसी का बिहार में विरोध होना चाहिए। असदुद्दीन ओवैसी बिहार दौरे पर आज यानी शनिवार को पटना पहुंचे, वह काराकाट में अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार-प्रसार करेंगे। इस सीट पर ओवैसी ने अति पिछड़ी जाति से आने वाली प्रियंका चौधरी को टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारा है। इस सीट पर एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा, इंडिया गठबंधन से राजाराम सिंह को प्रत्याशी बनाया है।

 

 

वहीं, भोजपुरी स्टार पवन सिंह निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। बिहार दौरे पर पटना पहुंचने के दौरान ओवैसी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को निशाने पर लिया। ‘भाजपा को 400 सीट दें, मुस्लिम आरक्षण को खत्म कर देंगे’, अमित शाह के इस बयान पर ओवैसी ने कहा कि वह आरक्षण के साथ-साथ संविधान को भी खत्म कर देंगे, ये सब उनके इरादे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय