Thursday, May 9, 2024

मेरठ मेडिकल कॉलेज में धरने पर बैठे जूनियर डॉक्टर, जमकर नारेबाजी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर प्राचार्य कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गए। इस दौरान जूनियर डॉक्टरों ने जमकर नारेबाजी की।

आपको बता दें कि मेरठ में मेडिकल कॉलेज में हुई मारपीट के मामले में जूनियर डॉक्टर बुधवार को सुबह प्राचार्य कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गए। इस दौरान जूनियर डॉक्टरों ने नारेबाजी करते हुए मांग की कि उन्हें न्याय चाहिए।
इसके बाद राज्य मंत्री सोमेंद्र तोमर आए और उन्हें समझाया। उन्होंने एसएसपी और क्षेत्राधिकारी से बातचीत की। छात्रों ने कहा कि उनकी भी सुनवाई होनी चाहिए। राज्य मंत्री सोमेंद्र तोमर ने बताया कि सीओ और प्राचार्य जूनियर डॉक्टरों के साथ बैठक कर वार्ता करेंगे और इस मामले का निस्तारण करेंगे। जूनियर डॉक्टरों का कहना है जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जाएंगी, तब तक धरना प्रदर्शन जारी रखेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उनकी मांग है कि मुकदमा वापस लिया जाए और उनके खिलाफ कोई कार्रवाई न की जाए। पिछले दिनों इमरजेंसी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मारपीट हो रही थी। तीमारदारों ने आरोप लगाया था कि जूनियर डॉक्टरों ने उनके साथ मारपीट की है। पीड़ित परिवार कमालपुर का रहने वाला था और वह पांच साल के एक बच्चे का इलाज कराने के लिए इमरजेंसी आया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय