Saturday, May 11, 2024

अवैध संबंधों में बाधक बेटे की कलयुगी मां ने की थी हत्या, चार गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। अवैध संबंधों में बाधक बन रहे एक मासूम को कलयुगी मां ने हत्या कर शव को जनपद संभल में सड़क किनारे फेंक दिया। महिला के पति ने अपने बेटे के लापता होने की रिपोर्ट 5 जुलाई को थाना बादलपुर में दर्ज करवाई थी। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर ही पुलिस ने आज  महिला, उसके देवर, प्रेमी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अनिल कुमार यादव ने बताया कि थाना बादलपुर में 5 जुलाई को कल्याण नामक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 2 जुलाई से उसका 8 वर्षीय बेटा लापता है। इसी बीच 7 जुलाई को जनपद संभल में लापता बच्चे अंकित का शव सड़क किनारे मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया तो पता चला कि उसे पहले जहरीला पदार्थ देकर हत्या का प्रयास किया गया लेकिन जब उसकी मौत नहीं हुई। उसके बाद पानी में डुबोकर उसकी हत्या की गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीसीपी ने बताया कि आज थाना बादलपुर पुलिस ने इस मामले को अंजाम देने वाली मृतक बच्चे की मां भूरी, चाचा मानक, भूरी के प्रेमी ओमपाल तथा भूरी की भतीजी के ससुर अमर सिंह को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्तों से पूछताछ के दौरान पता चला है कि मृतक बच्चे अंकित की मां भूरी को पडोसी किरायेदार ओमपाल के साथ अवैध संबन्ध बनाते हुए अंकित ने देख लिया था। अपनी बदनामी के डर से भूरी ने ओमपाल के कहने पर अपने लड़के अंकित को मार दिया। जिसमें भूरी का सहयोग उसके देवर मानक ने किया और मानक के साथ मृतक बच्चे की बहन के ससुर अमर सिंह ने भी अंकित के शव को सडक किनारे फेंकने में मदद की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय