Saturday, May 18, 2024

151 किलो गंगाजल लेकर मुजफ्फरनगर पहुंचा कलयुग का रावण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। हरिद्वार से शुरू होकर दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे पर इस समय कावड़ियों के आने का सिलसिला शुरू हो चुका है दिल्ली या उसके आसपास के साथ-साथ दूरदराज के इलाकों में गंगाजल लेकर जाने वाले कावड़िया हरिद्वार से पवित्र गंगाजल लेकर अपने गंतव्य की ओर बढ़ने शुरू हो गए हैं हालांकि श्रावण माह 4 जुलाई से शुरू हो रहा है।

उसके बाद नेशनल हाईवे पर कावड़ियों की धूम देखने को मिलेगी, लेकिन इस समय भी एक से एक अनोखा कावड़िया गंगाजल लेकर अपने गंतव्य स्थान की ओर बढ़ रहा है आज जनपद मुजफ्फरनगर की बात करें तो यहां 151 किलो गंगाजल लेकर कलयुग का रावण मुजफ्फरनगर पहुंचा है जहां 151 किलो जल लेकर जाने वाले इस रावण ने शिव चौक स्थित शिवलिंग की परिक्रमा कर अपने गंतव्य स्थान की ओर बढ़ना शुरू किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार अजय उर्फ रावण ने उत्तराखंड में बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में दूसरे स्थान प्राप्त किया था। 151 किलो गंगाजल के साथ कुल 185 किलो कावड़ भजन के साथ अजय उर्फ रावण रोजाना 6 से 7 किलोमीटर चल रहा है।

अजय उर्फ रावण का लक्ष्य है कि वह 14 जुलाई तक पुरा महादेव पहुंचेगा और वहां सिद्ध पीठ में शिवलिंग पर जलाभिषेक करेगा कावड़ यात्रा के दौरान अजय उर्फ रावण के साथ 4 युवाओं का ग्रुप है जो लगातार उसके साथ चल रहा है यही नहीं अजय उर्फ रावण रावण लिखी भगवाधारी टी-शर्ट भी पहने हुए हैं जिसे देखकर हर कोई यही कहता नजर आ रहा है कि इस बार रावण भी गंगाजल लेकर जा रहा है।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय