Wednesday, May 8, 2024

कंगना रनौत ने शेयर किया सलमान खान के साथ पुराना वीडियो

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने सलमान खान के टीवी रियलिटी शो ‘दस का दम’ से एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने उनके जवां दिखने पर कमेंट किया है।

अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए गए वीडियो में कंगना एक ड्रेस के ऊपर लहंगा पहने नजर आ रही हैं। इसके बाद कंगना और सलमान खान माधुरी दीक्षित के गाने ‘धक धक करने लगा’ पर डांस करते हैं। वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “भगवान!!! सलमान खान इतने जवान क्यों दिखते हैं ?? क्या इसका मतलब यह है कि हम नहीं रहे?” यह कहते हुए उन्होंने मुस्कुराते हुए इमोजी पोस्ट की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कंगना और सलमान अच्छे दोस्त हैं। कुछ दिनों पहले कंगना ने सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा की ईद पार्टी में शिरकत की थी। वह अक्सर यह भी कहती हैं कि सलमान उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं। एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा,“सलमान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, उन्होंने पार्टी इनवाइट की और मैं चली गई।” दोनों के काम की बात करें तो कंगना अब फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। ऐसे में सलमान ‘टाइगर-3’ की शूटिंग में बिजी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय