Tuesday, May 21, 2024

Zwigato में अपने रोल को लेकर झिझक रहे थे कपिल शर्मा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। एक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ज्विगाटो’ को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। उन्होंने शेयर किया कि शुरूआत में वह फिल्म में अपने किरदार को लेकर झिझक रहे थे।

इसके पीछे कारण यह था कि फिल्म एक मूविंग ड्रामा है और वह अपने कॉमेडियन इमेज के साथ लगभग 2 दशकों से हर घर में फेमस है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘ज्विगाटो’ में फूड डिलिवरी पार्टनर की भूमिका निभाने वाले कपिल ने आईएएनएस को बताया, फिल्म के लिए नंदिता मैम ने मुझसे संपर्क किया और मुझे कहानी पसंद आई, लेकिन मैं इस बात से अच्छी तरह वाकिफ था कि अगर आप एक कॉमेडियन हैं तो दर्शक आपके गंभीर किरदारों से खुद को जोड़ नहीं पाते हैं।

उन्होंने कहा, सब मुझे 15-20 साल से देख रहे हैं, टेलीविजन पर हंसते हुए, मुस्कुराते हुए, मस्ती करते हुए तो, ऐसे में दर्शकों को मेरे एक गंभीर किरदार के रूप में कल्पना करने में थोड़ी परेशानी आती है।

उन्होंने आगे कहा, मैं थिएटर बैकग्राउंड से आता हूं, जहां हमें सीरियस काम करने को ही मिलता था, तो अपने अंदर के थिएटर एक्टर को पकड़ के मैंने इस फिल्म पर काम किया और दिल से एक कहानी बना दी। फिल्म फेस्टिवल्स में हमें अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे।

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स द्वारा निर्मित ‘ज्विगाटो’ और नंदिता दास द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय