Friday, April 26, 2024

शादी करने जा रहे हैं कार्तिक आर्यन? सबके सामने किया ऐलान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड जगत में इस समय शादी की चर्चा है। इसमें बॉलीवुड के ”हैंडसम हंक” कार्तिक आर्यन ने भी चर्चा छेड़ दी है कि वह शादी करने जा रहे हैं। उनका शेयर किया हुआ वीडियो इस वक्त चर्चा का विषय बना है। इस वीडियो में अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी शादी का ऐलान करते नजर आ रहे हैं।

अभिनेता कार्तिक आर्यन का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कार्तिक कह रहे हैं कि सभी को शादी करते देख वह भी अब शादी करने की सोच रहे हैं। उन्होंने शनिवार को मुंबई में आयोजित एक अवार्ड नाइट में ढोल-नगाड़ों के साथ मंच पर एंट्री की। इसके बाद कार्तिक ने कहा, ”आप सभी सोच रहे होंगे कि मैं बैंडबाजा लेकर यहां क्यों आया हूं?” कार्तिक के इतना कहते ही वहां मौजूद सभी लोगों ने तालियों की गड़गड़ाहट से उनका अभिवादन किया। इसके बाद उन्होंने कहा कि हर जगह ढोल बज रहे हैं, लोग शादी कर रहे हैं। कई विकेट गिर गए हैं। हालांकि एक का विकेट अभी तक नहीं गिरा है। मैं सोच रहा हूं कि चलो अब शादी का केक खाते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार्तिक आर्यन की फिल्मों के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें, तो इस समय कई बड़े बजट की फिल्में लाइन में हैं। कार्तिक आर्यन जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। कार्तिक ”कैप्टन इंडिया”, ”सत्यप्रेम की कथा”, ”लुका छुपी 2” और निर्देशक कबीर खान के साथ आगामी फिल्म में भी नजर आएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय