Sunday, May 19, 2024

मनीष सिसोदिया के जन्मदिन पर भावुक हुए केजरीवाल,पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखा- ‘ये दोस्ती बहुत पुरानी’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का आज जन्मदिन है। मनीष सिसोदिया के जन्मदिन पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ‘एक्स’ पर एक भावुक पोस्ट की है।

मनीष सिसोदिया को जन्मदिन की बधाई देते हुए मुख्मंत्री ने लिखा, ”ये दोस्ती बहुत पुरानी है। हमारा स्नेह और भरोसा बहुत मजबूत है। जनता के लिए काम करने का ये जुनून भी बहुत पुराना है। साजिश रचने वाले लाख कोशिश कर लें। ये भरोसा, ये स्नेह और ये दोस्ती कभी नहीं टूटेगी।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केजरीवाल ने आगे लिखा, ”भाजपा ने झूठे केस लगाकर मनीष को पिछले 11 महीने से जेल में रखा हुआ है लेकिन मनीष इनके ज़ुल्म के आगे डटकर खड़े हैं, इनकी तानाशाही के सामने ना अब तक झुके हैं और न भविष्य में कभी झुकेंगे। तानाशाही के इस दौर में मनीष का साहस हम सबको प्रेरणा देता है। जन्मदिन मुबारक हो मनीष।”

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2011 में केंद्र की तत्कालीन यूपीए सरकार के खिलाफ शुरू किए गए अन्ना हजारे के आंदोलन में अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया अपने अन्य साथियों के साथ शामिल हुए और भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए लड़ाई लड़ने का ऐलान किया। करीब एक महीने तक चले आंदोलन में मनीष सिसोदिया और केजरीवाल ने मंच से खूब भाषण देकर लोगों को आंदोलन में आने के लिए प्रेरित किया था और आंदोलन को सफल बनाया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय