Wednesday, May 8, 2024

केजरीवाल ने राजघाट पर बापू को दी श्रद्धांजलि, होली मनाने से रहे दूर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। इस बार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने होली का उत्सव नहीं मनाया। अपने दो मंत्रियों के गिरफ्तारी से आहत अरविंद केजरीवाल ने होली के दिन दिल्ली स्थित राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपनी सरकार के मंत्रियों सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के मद्देनजर मंगलवार को घोषणा की थी कि वह बुधवार को ध्यान करेंगे और होली नहीं मनाएंगे। राजघाट पर जाने के बाद अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो संदेश में उन्होंने कहा कि देश की स्थिति चिंताजनक है, इसलिए वह देश के लिए प्रार्थना करेंगे।

केजरीवाल ने कहा है, “मैं देश के लिए ध्यान और प्रार्थना करूंगा। केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से कहा कि मैं आपसे आग्रह करता हूं कि होली मनाने के बाद देश के लिए प्रार्थना करने के लिए समय निकालें।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि उन्हें जैन और सिसोदिया के जेल में होने की चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि वे बहादुर हैं और देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने को तैयार हैं, लेकिन देश की दयनीय स्थिति उन्हें चिंतित करती है।

गौरतलब है कि सत्येंद्र जैन को पिछले साल मई में गिरफ्तार किया गया था और मनीष सिसोदिया को दिल्ली आबकारी नीति मामले में सीबीआई ने 26 फरवरी को इसी वर्ष गिरफ्तार किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय