Wednesday, April 24, 2024

केजरीवाल ने कहा, पीएम पढ़े-लिखे नहीं होंगे तो अफसर कर देंगे गुमराह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। पीएम अगर पढ़े लिखे नहीं होंगे तो अफसर कर देंगे गुमराह, यह कहना है दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का। अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पीएम की डिग्री को लेकर कई बातें की। उन्होंने कहा कि इस देश में पीएम पढ़े लिखे होने चाहिए, क्योंकि उनको दिन में कई फैसले लेने होते हैं, नहीं तो अफसर गुमराह कर सकते हैं।

अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री की डिग्री को लेकर हल्ला बोल किया है। केजरीवाल ने कहा कि गुजरात हाई कोर्ट का ऑर्डर आया है कि देश के लोग पीएम की शिक्षा के बारे में जानकारी नहीं ले सकते। इससे देश स्तब्ध है। लोकतंत्र में जानकारी मांगने की आजादी होनी चाहिए। किसी का भी अनपढ़ होना, कोई गुनाह या पाप नहीं है। देश में गरीबी की वजह से बहुत लोगों को शिक्षा नहीं मिल पाती। मैंने यह जानकारी क्यों मांगी, 75 सालों में देश उस तरह तरक्की नहीं कर पाया। जैसी करनी चाहिए। देश तेजी से तरक्की करना चाहता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाईकोर्ट के ऑर्डर के बारे में बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की शिक्षा को लेकर संशय बढ़ा दिया गया है। अगर डिग्री है और सही है, तो दिखाई क्यों नहीं जा रही। कुछ समय पहले अमित शाह ने 1 डिग्री दिखाई थी। यह हो सकता है कि अहंकार में नहीं दिखा रहे हों। जनता के मन में दूसरे सवाल हो सकते हैं कि डिग्री फर्जी हो, अगर प्रधानमंत्री दिल्ली या गुजरात में पढ़े हैं, तो इन्हें तो सेलिब्रेट करना चाहिए। आज का सवाल यही है कि क्या किसी प्रधानमंत्री को पढ़ा लिखा होना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय