Saturday, May 18, 2024

शामली में लक्ष्य फाउंडेशन ट्रस्ट ने 31 असहाय लोगों को बांटे कंबल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। लक्ष्य फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा सडकों पर खुले आसमान के नीचे जीवन यापन कर रहे लोगों को बढती सर्दी से बचाव के लिए  कंबलों का वितरण किया गया। संस्था के पदाधिकारियों ने करीब 31 असहाय लोगों को कंबल प्रदान किए गए।

मंगलवार देर रात्रि लक्ष्य फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा बढती सर्दी से बचाव को कंबल वितरित किए गए। फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने देर रात्रि शहर के मुख्य चौराहो अजंता चौक, शिव चौक, फव्वारा चौक, विजय चौक व गुरूद्वारा चौक के अलावा रेलवे स्टेशन व बस स्टेंड पर पहुंचकर खुले आसमान में नीचे सो रहे असहाय लोगों को कंबल प्रदान किए गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

फाउंडेशन के अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि रात्रि में 31 ऐसे लोगों को कंबलों का वितरण किया गया, जो सडक पर खुले आसमान में नीचे या तो बैठे थे, या फिर सो रहे थे। ट्रस्ट द्वारा इस सर्दी में 150 लोगों को कंबलों का वितरण करने का लक्ष्य रखा है, जो प्रतिदिन रात्रि में सडकों पर घूमकर लोगों को कंबलों का वितरण किया गया जायेगा और प्रशासन द्वारा बनाए गए रैन बसेरों में भी उन लोगों को भेजने का प्रयास किया जायेगा, ताकि भीषण ठंड में किसी को अपनी जान से हाथ न धोना पडे। इस अवसर पर वैभव गर्ग, सुशील गौतम, विकास शर्मा, काव्य जैन, रविन्द्र आर्य आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय