Tuesday, May 7, 2024

जिम्बाब्वे के महान क्रिकेटर हीथ स्ट्रीक का 49 वर्ष की उम्र में निधन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। जिम्बाब्वे के महान क्रिकेटर हीथ स्ट्रीक का कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद मंगलवार को निधन हो गया। वह 49 साल के थे।

हालाँकि, स्ट्रीक के परिवार की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह बताया गया कि स्ट्रीक का दक्षिण अफ्रीका में इलाज चल रहा था।उनके दोस्तों और करीबी लोगों के अनुसार वह कोलन और लीवर कैंसर से पीड़ित थे।

क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन, हेनरी ओलोंगा और सीन विलियम्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दु्खः और संवेदना व्यक्त की है।

अश्विन ने लिखा, “हीथ स्ट्रीक अब नहीं रहे। उदास!! वास्तव में दुःखद।”

ओलोंगा ने कहा, “दुःखद खबर आ रही है कि हीथ स्ट्रीक दूसरी तरफ चले गए हैं। हमारे सबसे महान ऑलराउंडर। आपके साथ खेलना खुशी की बात थी। जब मेरा स्पेल खत्म होगा तो दूसरी तरफ आपसे मिलूंगा।”

शॉन विलियम्स ने लिखा, “अजीब! कोई भी शब्द यह नहीं समझा सकता कि आपने और आपके परिवार ने मेरे और कई अन्य लोगों के लिए क्या किया है। हमारे दिल टूट गए हैं, आप अपने पीछे एक सुंदर परिवार और हमारे लिए जीने के लिए एक विरासत छोड़ गए हैं! आपकी याद आएगी हम आपसे बहुत प्यार करते हैं। आपकी आत्मा को शांति मिले स्ट्रीकी।”

जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान ने 65 टेस्ट और 189 एकदिवसीय मैचों में देश का प्रतिनिधित्व किया। वह अभी भी टेस्ट और वनडे दोनों में जिम्बाब्वे के सर्वकालिक सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय