Saturday, May 11, 2024

कैराना में दो मजदूरों पर टूटा आकाशीय बिजली का कहर, मौके पर हुई मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कैराना। कैराना में दो मजदूर परिवारों पर आकाशीय बिजली कहर बनकर टूटी है। गोभी के खेत में मजदूरी पर गए दो युवकों की आकाशीय बिजली गिरने से दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

सोमवार को कस्बे के मोहल्ला नई बस्ती काजी का बाग निवासी कासिम (28) पुत्र जीजू व अरशद (18) पुत्र याकूब करीब दस-बारह लोगों के साथ में नेशनल हाइवे पर बाईपास के निकट रामड़ा रोड पर स्थित खेत में गोभी काटने के लिए मजदूरी पर गए थे। गोभी का खेत कस्बे के ही मोहल्ला नवाब दरवाजा निवासी तौसीफ अहमद का बताया गया है। दोनों युवक खेत में एक ही जगह कार्य कर रहे थे, जबकि अन्य लोग खेत के दूसरे छोर पर गोभी काटने में लगे हुए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्षेत्र में सुबह से ही मौसम का मिजाज बदला हुआ था। दोपहर बाद अचानक आकाशीय बिजली की गडग़ड़ाहट शुरू हो गई। इसी दौरान गोभी काट रहे दोनों युवकों पर आकाशीय बिजली गिर गई, जिसमें दोनों गंभीर रूप से झुलस गए। खेत पर काम कर रहे लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे तथा गम्भीर रूप से झुलसे दोनों युवकों को कस्बे के एक निजी चिकित्सक के पास ले गए, जहां पर डॉक्टर ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद मृतक युवकों के परिवारों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।मृतक कासिम दो छोटे-छोटे बच्चों का पिता था ।

एसडीएम स्वप्निल कुमार यादव का कहना है कि आकाशीय बिजली से दो युवकों की मौत का मामला उनके संज्ञान में आया है। टीम को मौके पर जानकारी जुटाने के निर्देश दिए गए है। पोस्टमार्टम आदि की प्रक्रिया पूर्ण होने पर दैवीय आपदा राहत कोष से मृतक आश्रितों को सहायता राशि दिलाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय