Saturday, May 18, 2024

ग्रेनो में शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार, 2 फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। लोकसभा चुनाव के दौरान सक्रिय हुई कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर पुलिस ने आज जेवर विधानसभा क्षेत्र के पलाका गांव के खादर में बनी एक अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। छापेमारी के दौरान दो बदमाश  पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। शराब की अवैध फैक्ट्री से पुलिस ने 140 लीटर कच्ची शराब, 200 लीटर अप मिश्रित कच्ची शराब (लहन) व कच्ची शराब बनाने की सामग्री व उपकरण बरामद किया है।
 

थाना रबूपुरा के प्रभारी निरीक्षक राघवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि पलाका गांव के खादर में कुछ लोग चोरी छिपे कच्ची शराब बना रहे हैं। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां पर छापेमारी की। मौके से पुलिस ने दीपक पुत्र तेजराम को गिरफ्तार किया, जबकि तेजराम पुत्र नौरंग और एक अज्ञात व्यक्ति वहां से भाग गया। उन्होंने बताया कि यहां से 140 लीटर कच्ची शराब, 200 लीटर अप मिश्रित कच्ची शराब (लहन) कुल 340 लीटर, 5 किलोग्राम यूरिया, 250 ग्राम नौसादर, 2 किलोग्राम गुड व उपकरण 2 पतीली, सैक्शन पाइप एवं नलकी, 2 प्लास्टिक के छोटे ड्रम, 4 बड़े केन, एक ड्रम लोहे का कटा हुआ भट्टीनुमा, एक ड्रम प्लास्टिक का बरामद हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी काफी दिनों से अवैध रूप से कच्ची और अपमिश्रित शराब बनाकर लोगों को बेच रहे थे। इस शराब के सेवन से लोगों के जान-माल का काफी नुकसान हो सकता है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है जिसके द्वारा अवैध कच्ची शराब का निर्माण किया जा रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय