Saturday, April 27, 2024

मुजफ्फरनगर : ट्रक में छुपाकर बिहार भेजी जा रही 22 लाख की शराब बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की थाना बुढ़ाना पुलिस टीम ने रविवार को एक ट्रक से 402 पेटी अवैध शराब बरामद की। शराब की कीमत 22 लाख रुपये बताई जा रही है। शराब पंजाब से बिहार ले जाई जा रही थी। पुलिस ने दो तस्कर गुरुसेवक और सतनाम को भी गिरफ्तार किया है, जो मूल रूप से पंजाब के निवासी हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर के देहात पुलिस अधीक्षक आदित्य बंसल ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक थाना बुढ़ाना पुलिस फोर्स के साथ संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, तभी सूचना मिली कि एक ट्रक बड़ी मात्रा में पंजाब की शराब लेकर परासौली पुलिस चौकी से होकर गुजरेगा। इस सूचना पर पुलिस ने टीम के साथ संयुक्त रूप से चेकिंग शुरू की। इसी दौरान पंजाब के नंबर का एक ट्रक आता दिखाई दिया। चेकिंग को देखकर ट्रक चालक ने भागने की कोशिश की, जिसका पीछा करते हुए थाना पुलिस टीम ने कुछ दूरी पर पकड़ लिया। ट्रक को चेक किया तो उसमें भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब पंजाब मार्का की 402 पेटी पाई गई।

 

इस दौरान पकड़े गए अंतर्राज्यीय शराब तस्कर से बरामद शराब के बारे में पूछताछ की गई। उसने बताया कि वह शराब को लेकर चंडीगढ़, अंबाला, सहारनपुर, होते हुए बिहार में सप्लाई करने के लिए जा रहा था। एएसपी ने कहा कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों के खिलाफ शाहपुर थाने में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय