Monday, May 6, 2024

फिरोजाबाद में एलएलबी के छात्र ने दी जान, पुलिस वजह तलाशने में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद में एलएलबी के स्टूडेंट ने अपने कमरे में फांसी लगा ली है। जिले के शिकोहाबाद के मोहल्ला खेड़ा में गाजियाबाद जनपद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र निवासी ऋतिक यादव पुत्र स्वर्गीय मनोज यादव किराए पर कमरा लेकर एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था। ऋतिक ने 04 फरवरी को यहां कमरा किराए पर लिया था। शुक्रवार को जब पूरे दिन कमरा नहीं खुला तो मकान मालिक राजीव यादव ने रात को कमरे में झांककर देखा तो रितिक का शव फंदे पर लटका नजर आया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मकान मालिक ने घटना की जानकारी थाना शिकोहाबाद पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया साथ ही घटना के संबंध में परिजनों को भी सूचित किया जानकारी मिलने पर परिवारजन पहुंच गए और शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया ।

 

घटना के संबंध में शिकोहाबाद के सीओ प्रवीण कुमार तिवारी का कहना है की रितिक ने खुदकुशी क्यों की है इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

 

ऋतिक के माता पिता का स्वर्गवास हो चुका है अन्य रिश्तेदार भी आत्महत्या किए जाने से अचंभित है। मृतक द्वारा पुलिस भर्ती परीक्षा भी दी गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय