Sunday, October 6, 2024

मुजफ्फरनगर में धूमधाम से निकल जाएगी भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा

मुजफ्फरनगर। इस्कॉन प्रचार समिति ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा 9 जुलाई दिन मंगलवार को मेहता क्लब नई मंडी से शाम 4:00 बजे बड़ी धूमधाम से निकाली जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस्कॉन प्रचार समिति के पदाधिकारी उसे पूरी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पिछले 23 वर्षों से लगातार भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा जनपद में निकाली जा रही है उसी के क्रम में आगामी 9 अप्रैल को शाम 4:00 बजे नई मंडी के मेहता क्लब से भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा धूमधाम के साथ निकाली जाएगी।

 

इस्कॉन की परंपरा के अनुसार ही इस बार भी रथ यात्रा का संचालन किया जाएगा उन्होंने बताया कि भगवान जगन्नाथ का एक व्रत होगा और उसके आगे नृत्य मंडली होगी और सबसे आगे सड़कों को साफ करते हुए झाड़ू लगाई जाएगी। इस्कॉन पदाधिकारी क़ुश पुरी ने सभी श्रद्धालुओं से साफ सफाई रखने की अपील की, कहा कि हमें इस बार विशेष ध्यान रखना है कि हमारी इस यात्रा के दौरान कोई भी वेस्ट जेनरेट ना हो।

 

ऐसी व्यवस्था बनाकर रखें जिससे की सड़कों पर कूड़ा ना फेंका जाए और उसका उचित समाधान किया जा सके। प्रेस वार्ता में पंकज अग्रवाल, कुलवंत सिंघल, अजय कपूर, मनोज खंडेलवाल, कुशपुरी और मनीष कपूर आदि समिति से जुड़े लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय