Wednesday, July 24, 2024

बुलंदशहर में 25 हजार के इनामी शातिर को पुलिस ने मारी गोली

बुलंदशहर। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि 6-7 जुलाई की रात को कोतवाली नगर पुलिस एक सूचना के आधार पर धमैड़ा बस अड्डे के पास संदिग्ध व्यक्ति एवं वाहन की चैकिंग कर रही थी।
उसी समय नई मंडी चौकी की तरफ से एक बाइक पर दो संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखाई दिये, जिन्होंने पुलिस टीम के रोकने पर अपनी बाइक को तेजी से मोड़कर धमैड़ा गांव की तरफ भागने का प्रयास किया। बदमाशों की बाइक धमैड़ा तिराहे पर अनियंत्रित होकर फिसल गई। खुद को घिरते देखकर बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई।
पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल की ओर भागने में सफल रहा। पकड़े गए घायल बदमाश की पहचान बादल निवासी मोहल्ला रामबाड़ा(सिकंदराबाद) के रूप में हुई हैं।  बदमाश के कब्जे से तमंचा, कारतूस व बाइक बरामद हुई है। एसएसपी ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश बेहद शातिर हैं।
नगर पुलिस को उसकी 21 जून को नगर क्षेत्र में हुई सेवानिवृत फौजी चांद खां की हत्या के मामले में तलाश थी। उसके लगातार फरार रहने पर उस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। पकड़े गए बदमाश पर बुलंदशहर एवं जिला गौतमबुद्धनगर के अलग-अलग थानों में 9 आपराधिक बाद दर्ज हैं। घायल बदमाश को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय