Sunday, July 14, 2024

नोएडा में पति की कैंची से गोदकर हत्या करने वाली महिला प्रेमी संग गिरफ्तार

नोएडा। अवैध संबंधों में बाधक बन रहे पति की कैंची से गोदकर प्रेमी संग हत्या करने के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। शख्स की हत्या करने के मामले में थाना बीटा-टू पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को एटीएस गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार कर उनके कब्जे से आलाकत्ल कैंची बरामद किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के मीडिया सेल से मिली जानकारी के अनुसार गत दिनों थाना बीटा-टू में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि बिरौडी गांव स्थित शौचालय पर काम करने वाले एक व्यक्ति की उसकी पत्नी ने अपने साथियों संग मिलकर हत्या कर फरार हो गई है। थाना बीटा-टू के प्रभारी ने बताया कि सत्येंद्र कुमार शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि महेश कुमार पुत्र देवी दिन निवासी जनपद हमीरपुर अपनी पत्नी पूजा के साथ बिरौडी गांव स्थित शौचालय की ऊपर बने कमरे में रहता था। पीड़ित के अनुसार उन्होंने महेश को शौचालय की देखरेख के लिए रखा था। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार एक जुलाई को महेश मृत अवस्था में शौचालय की छत पर पाया गया।

 

उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज एक सूचना पर अभियुक्ता पूजा पत्नी मृतक महेश व अभियुक्त प्रहलाद पुत्र घिन्नू कुशवाहा को एटीएस गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त के कब्जे से आला कत्ल कैंची बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने बताया कि दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं।

 

गांव से ही मृतक महेश की पत्नी का अभियुक्त प्रहलाद के साथ प्रेम-प्रसंग था। मृतक महेश रोजगार की तलाश में सपरिवार अपने गांव से ग्राम बिरोंडा में आकर शौचालय में सफाई का काम करने लगा। इसी बीच अभियुक्त की पत्नी पूजा ने प्रहलाद को ग्रेटर नोएडा में काम दिलाने के बहाने अपने पास बुला लिया। अभियुक्त प्रहलाद एनएफएल सोसायटी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने लगा। प्रहलाद ग्रेटर नोएडा आने के बाद अभियुक्ता पूजा के पास आता रहता था।

 

बीती एक जून की रात्रि में अभियुक्त प्रहलाद मौका पाकर मृतक महेश की गैर मौजूदगी में महेश की पत्नी से मिलने के लिए मृतक महेश के घर पर आया लेकिन मृतक महेश अचानक घर पर आ गया और उसने अपनी पत्नी को प्रहलाद के साथ संदिग्ध अवस्था में देख लिया और देखते ही पूजा व प्रहलाद के साथ मारपीट करने लगा। मारपीट में अभियुक्त प्रहलाद व पूजा ने मिलकर महेश की कैंची से गोंदकर हत्या कर दी एवं शव को शौचालय की छत पर फेंक कर भाग गये थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय