Sunday, April 28, 2024

माधुरी दीक्षित ने नीति मोहन के साथ ‘मेरा पिया घर आया’ को किया रीक्रिएट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ के ‘गणेशोत्सव’ एपिसोड में स्पेशल गेस्ट बनकर आईं एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने शो की जज नीति मोहन के साथ अपने आइकोनिक सॉन्ग ‘मेरा पिया घर आया’ को रीक्रिएट किया।

अपकिमंग एपिसोड में निष्ठा शर्मा और रोनिता बनर्जी जोड़ी के रुप में ‘आजा नचले’ और ‘मेरा पिया घर आया’ पर परफॉर्म करेंगे। इसके बाद, जज और ऑडियंस की डिमांड पर माधुरी दीक्षित स्टेज पर जज नीति मोहन और कंटेस्टेंट्स के साथ गाने पर डांस करेंगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक तरफ जहां माधुरी दीक्षित गोल्डन एंब्रॉयडरी वाली पर्पल साड़ी में दिखीं, तो वहीं नीति मोहन ने पर्ल वाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई थीं।

कंटेस्टेंट्स की प्रशंसा करते हुए माधुरी दीक्षित ने कहा, ”मुझे कहना होगा कि आज आप दोनों ने कितना एंटरटेनिंग परफॉर्मेंस दी है। मुझे आपकी केमिस्ट्री बहुत पसंद है। आप दोनों ने गाने को अपना बनाने की कोशिश की और गाने के साथ-साथ उसकी धुन पर थिरकते भी रहे, जो काबिले तारीफ है।

मुझे हैरानी है कि इतनी मेहनत के बाद भी आप अपनी सांसों को कैसे मैनेज करते हैं। मेरा मानना है कि यही एक महान गायक की असली पहचान है। आपके परफॉर्मेंस ने हमें डांस करने के लिए प्रेरित किया, इसलिए मैं ऐसा करके आपके परफॉर्मेंस की सराहना करना चाहूंगी।”

‘सा रे गा मा पा’ गणेशोत्सव स्पेशल एपिसोड शनिवार और रविवार को जी टीवी पर प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय