Friday, May 17, 2024

यूपी के विधायकों को रामलला का करायेंगे दर्शन: महाना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। उत्तर प्रदेश के विधायकों को अयोध्या में रामलला मंदिर के दर्शन को लेकर सपा महासचिव शिवपाल यादव की अपील पर विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना योजना बनाने में जुट गए हैं। विधान सभा अध्यक्ष सतीश महाना का कहना है कि अयोध्या जिला प्रशासन और मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के चंपतराय से बातचीत की जाएगी कि विधायकों को किसी प्रकार की परेशानी न हो। तिथि अभी सुनिश्चित नहीं है, लेकिन विधायकों को जरुर रामलला के दर्शन कराए जाएंगे।

गौरतलब है कि सपा महासचिव शिवपाल यादव ने बीते दिनों विधान सभा अध्यक्ष सतीश महाना से अपील की थी कि उत्तर प्रदेश के विधायकों को एक साथ रामलला के दर्शन करवाएं। इसको लेकर मंगलवार को विधान सभा अध्यक्ष ने कहा कि सपा महासचिव शिवपाल यादव की अपील प्रशंसायुक्त है। जिस दिन उन्होंने मीडिया के सामने यह अपील की थी उसी दिन से योजना बना रहा हूं कि कैसे उत्तर प्रदेश के विधायकों को एकसाथ रामलला के दर्शन कराए जाएं। उनकी कोशिश होगी कि विधायकों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महाना ने कहा कि शिवपाल और उनकी पार्टी के विधायकों के साथ ही विधानसभा के प्रत्येक सदस्य को अयोध्या ले जाने का उन्हें अवसर मिलता है तो यह अच्छी बात है। उनकी प्राथमिकता है कि विधायकों को कोई परेशानी न होने पाए। यही नहीं उनकी कोशिश है कि 22 जनवरी या उसके बाद उत्तर प्रदेश के विधायकों को रामलला दर्शन कराने के लिए जरुर लेकर जाएंगे। इसको लेकर अयोध्या जिला प्रशासन और मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के चंपतराय जी से भी बातचीत की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय