Monday, April 29, 2024

हैदराबाद में रेव पार्टी का भंडाफोड़, फिल्म निर्माता सहित पांच गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हैदराबाद। तेलंगाना राज्य एंटी-नारकोटिक्स ब्यूरो (टीएसएनएबी) ने हैदराबाद में एक रेव पार्टी पर छापा मारा और एक टॉलीवुड फिल्म निर्माता सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया है। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के साथ समन्वय में, टीएसएनएबी अधिकारियों ने बुधवार देर रात माधापुर में एक अपार्टमेंट इमारत में छापेमारी की। उन्होंने कथित तौर पर कोकीन और अन्य दवाएं जब्त कीं। पुलिस फिल्म निर्माता, दिल्ली की दो युवतियों तथा दो अन्‍य लोगों से पूछताछ कर रही है। एंटी नारकोटिक्स ब्यूरो ने संदिग्धों और जब्त की गई दवाओं को माधापुर पुलिस को सौंप दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को संदेह है कि ड्रग्स गोवा से लाए गए थे और पार्टी के आयोजकों और नशीले पदार्थों को लाने वाले के बारे में पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। इस साल जून से अब तक किसी टॉलीवुड हस्ती को ड्रग मामले में हिरासत में लिए जाने की यह दूसरी घटना है।

इससे पहले निर्माता के.पी. चौधरी को जून में हैदराबाद पुलिस ने ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था। वह कथित तौर पर कुछ मशहूर हस्तियों और राजनेताओं के बच्चों को ड्रग्स की आपूर्ति कर रहा था।

टॉलीवुड 2007 में जांच के दायरे में आया जब सीमा शुल्क अधिकारियों ने एक संगीतकार केल्विन मैस्करेनहास और दो अन्य को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से ड्रग्स जब्त किए।

वे कथित तौर पर फिल्मी हस्तियों, सॉफ्टवेयर इंजीनियरों और यहां तक कि कुछ कॉर्पोरेट स्कूलों के छात्रों को ड्रग्स की आपूर्ति कर रहे थे। मामले में 30 लोगों को गिरफ्तार किया गया, जबकि टॉलीवुड से जुड़े 11 लोगों सहित 62 व्यक्तियों से पूछताछ की गई। गिरफ्तार किए गए लोगों में एक अमेरिकी, एक दक्षिण अफ़्रीकी और एक नीदरलैंड का नागरिक शामिल था। हालाँकि, इसने उन फिल्मी हस्तियों को क्लीन चिट दे दी, जिनसे जाँच के तहत पूछताछ की गई थी।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय