Tuesday, September 17, 2024

महाराष्ट्र सरकार असंवैधानिक, भाजपा नहीं मानती शिंदे और अजित को अपना परिवार – संजय राउत

मुंबई। शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने एक बार फिर भाजपा और महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा, “महाराष्ट्र में महायुति गठबंधन नाम की जो खिचड़ी पकी है, वह पूरी खिचड़ी अगर आप देखेंगे तो इसका कोई मेल नहीं है। लेकिन, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को तोड़कर फिर भी खिचड़ी पकाने की कोशिश हो रही है।” उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि, “महाराष्ट्र में इन लोगों के बीच आपस में ही झगड़ा चल रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

खासकर देवेंद्र फडणवीस, जो उनके साथ दिखते तो हैं, लेकिन हैं नहीं। भाजपा का परिवार एकनाथ शिंदे और अजित पवार के साथ नहीं है। इनके एक मंत्री को कल मारने की बात की गई। फिर मंत्री ने कहा कि मैं आपको मारूंगा। अजित पवार को उनके ही जिले में भाजपा ने काले झंडे दिखाए। यह पूरे महाराष्ट्र में हो रहा है। लेकिन, यह लोग एकसाथ चुनाव में जाने की बात करते हैं। यहां एक ऐसी सरकार चल रही है, जिनके आपस में ही मतभेद हैं।” शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने महाराष्ट्र सरकार को असंवैधानिक सरकार बताया।

 

 

उन्होंने कहा, “राज्य में जो सरकार चल रही है। उन्हें इसे चलाने का भी अधिकार भी नहीं है, क्योंकि यह असंवैधानिक सरकार है। फिर भी यह लोग सरकार चला रहे हैं, मुझे तो लगता है, जब टिकट बंटवारे की बात आएगी तो उस मीटिंग में खून-खराबा भी हो सकता है। इस तरीके की बातें मैं सुन रहा हूं।” उन्होंने नवाब मलिक और देवेंद्र फडणवीस का जिक्र करते हुए कहा, “नवाब मलिक के बारे में देवेंद्र फडणवीस ने जो बातें कही वह सब जानते हैं। मलिक को देशद्रोही और भ्रष्ट बताया गया।

 

 

जब वह जेल से छूटकर आए तो देवेंद्र फडणवीस को बहुत गुस्सा आया। उन्होंने एक अजित पवार को एक पत्र लिखा और कहा कि हम राष्ट्र भक्त हैं, लेकिन आप ऐसे देशद्रोही व्यक्ति को अपने साथ बैठा रहे हो।” उन्होंने देवेंद्र फडणवीस पर हमला बोलते हुए कहा कि उनको अब सन्यास लेना होगा। पिछले 10 सालों में उन्होंने सिर्फ झूठ ही बोला है और झूठा काम किया है। उन्बोंने महाराष्ट्र की राजनीति को पूरी तरीके से बिगाड़ा और बदनाम किया है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय