Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में जमीनी विवाद में हुई बड़ी घटना, एक भाई की हुई दर्दनाक मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहपुर। कस्बे के मौहल्ला सैनियान निवासी दो सगे भाइयों में चल रहे  जमीनी बंटवारे के विवाद ने शनिवार को उस समय भयंकर रूप धारण कर लिया, जब वह खेत पर ट्रैक्टर से काम कर रहे थे। विवाद में एक भाई ट्रैक्टर की चपेट में आ गया और ट्रैक्टर के नीचे दब जाने से गम्भीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भेजा, लेकिन चिकित्सकों ने उसकी हालत को देखते हुए मेरठ के लिये रेफर कर दिया। मेरठ ले जाते समय रास्ते में घायल की मौत हो गई। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। मृतक के पुत्र ने थाने पर नामजद तहरीर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौहल्ला सैनियान निवासी तेजवीर सैनी व सुखपाल सैनी पुत्रगण हुकमसिंह सैनी के बीच काफी समय से जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। शनिवार की सुबह सुखपाल व तेजवीर खेतों पर काम कर रहे थे कि सुखपाल गन्नों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली ले जा रहा था कि दोनों भाइयों के बीच विवाद हो गया। विवाद के दौरान तेजवीर ट्रैक्टर की चपेट में आकर ट्रैक्टर के नीचे दब गया। ट्रैक्टर के नीचे दब जाने से तेजवीर गम्भीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेजा, जहां से उसकी हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने मेरठ रैफर कर दिया। मेरठ ले जाते समय रास्ते में तेजवीर की मौत हो गई। थाना प्रभारी विनय शर्मा व सीओ बुढाना विनय गौत्तम ने घटनास्थल पर पहुंच घटना की जानकारी ली। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। मृतक के पुत्र सोनू ने थाने में 12 लोगों के विरुद्ध पिता की हत्या की तहरीर दी है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। ‘

शाम के समय पोस्टमार्टम से आए शव का परिजनों ने दाहसंस्कार करने से इंकार करते हुए हंगामा काटा। थाना प्रभारी के समझाने बुझाने पर परिजन शव का दाह संस्कार करने को राजी हुए। देर रात पुलिस की मौजूदगी में दाह संस्कार किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय