Tuesday, February 27, 2024

मल्लिका श्रीनिवासन ने स्विगी बोर्ड के स्वतंत्र निदेशक पद से दिया इस्तीफा

नई दिल्ली। मल्लिका श्रीनिवासन ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी में शामिल होने के एक साल बाद स्वतंत्र निदेशक के रूप में बोर्ड से इस्तीफा दे दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कंपनी के मुताबिक, बढ़ती व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं के कारण मल्लिका श्रीनिवासन ने पद छोड़ा है।

स्विगी ने आईएएनएस को बताया कि मल्लिका ने कहा, ”स्विगी में एक युवा और डायनेमिक टीम के साथ काम करना वास्तव में बहुत अच्छा था। उन्होंने बोर्ड को आने वाले वर्षों में और अधिक उपलब्धियां हासिल करने और सफलता की कामना की।”

उन्हेंने ऐसे समय में इस्तीफा दिया है जब स्विगी अपनी प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जो इस साल के अंत में आने की संभावना है।

पद्म श्री पुरस्कार विजेता और टीएएफई की अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्रीनिवासन को पिछले साल फरवरी में शैलेश हरिभक्ति एंड एसोसिएट्स के अध्यक्ष शैलेश हरिभक्ति और हरिभक्ति के प्रबंध निदेशक और सीईओ साहिल बरुआ के साथ स्विगी के बोर्ड में नियुक्त किया गया था।

पिछले साल दिसंबर में, स्विगी ने आनंद कृपालु को एक स्वतंत्र निदेशक और अपने निदेशक मंडल के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की थी। पिछले महीने, मीडिया रिपोर्टों में कहा गया था कि स्विगी नौकरी में कटौती के दूसरे दौर में अपने लगभग 7 प्रतिशत कार्यबल या लगभग 400 कर्मचारियों को नौकरियों से निकाल रही है।

इस बीच, स्विगी ने 7 फरवरी से 31 मार्च तक चलने वाले बहुप्रतीक्षित ग्रेट इंडियन रेस्तरां फेस्टिवल (जीआईआरएफ) के शुभारंभ की घोषणा की। इस वर्ष, जीआईआरएफ पूरे भारत के 34 शहरों में 7 हजार से अधिक भाग लेने वाले रेस्तरां में छूट और ऑफर की पेशकश करेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय