Thursday, April 25, 2024

बाॅडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में मनोज ने बढाया शामली का गौरव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। युवा एवं खेल मंत्रालय के तत्वावधान में यूपी बाॅडी बिल्डिंग एंड फिटनेस एसोसियेशन व इंडियन बाॅडी बिल्डिंग फैडरेशन द्वारा आयोजित मिस इंडिया 2024 में शामली के मौहल्ला रेलपार निवासी युवक मनोज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए तीसरा स्थान हासिल किया है। प्रतियोगिता के आयोजकों द्वारा मनोज को ट्राफी से सम्मानित किया गया। रविवार को शामली पहुंचने पर मनोज का भव्य स्वागत किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शहर के मौहल्ला रेलपार निवासी मनोज ने युवा एवं खेल मंत्रालय के तत्वावधान में यूपी बाॅडी बिल्डिंग एंड फिटनेस एसोसियेशन व इंडियन बाॅडी बिल्डिंग फैडरेशन द्वारा चेन्नई में आयोजित मिस इंडिया 2024 प्रतियोगिता में भाग लिया। मनोज ने प्रतियोगिता में अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए तीसरा स्थान हासिल किया। प्रतियोगिता के आयोजकों द्वारा मनोज को ट्राफी प्रदान कर सम्मानित किया गया। रविवार को बाॅडी बिल्डर मनोज का शामली रेलवे स्टेशन पर पहुंचने पर बडी संख्या में युवाओं, समाजसेवियों व परिजनों द्वारा ढोल नगाडांे के साथ भव्य स्वागत किया गया। लोगों ने मनोज को फूलों की माला पहनाकर व मिठाई बांटकर बधाई दी। उपाध्याय योगीनाथ संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजपाल उपाध्याय ने कहा कि हमारे समाज में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, जरूरत है तो प्रतिभा को निखारने की। उन्होंने कहा कि आज के युवा समाज का ही नहीं बल्कि देश का नाम विदेशों में भी रोशन कर रहे हैं।

 

 

उन्होंने कहा कि वे समाज की प्रतिभाओं की हर तरह से मदद व सहयोग करेंगे। वहीं मनोज ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता व कोच कार्तिक उपाध्याय को देते हुए कहा कि उनकी देखरेख में ही वे आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं। इस मौके पर सभासद संजय उपाध्याय, डा. हरिओम पाठक, राजेन्द्र नेताजी, सतेन्द्र नारायण, रामकिशन उपाध्यायच, अमित तोमर, बबली, बिल्लू, डिम्पल, रवि, केपी मलिक भाटी, चंदनसिंह, सुमित उपाध्याय, अजय आर्य, सुनील भाटी, नरेन्द्र पुंडीर, भीम, मुकेश कुमार, बादल गौतम सहित बडी संख्या में युवा भी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय