Sunday, May 19, 2024

बलिया में पति की हत्या करने वाली विवाहिता प्रेमी संग गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बलिया। बलिया जिले के गढ़वार क्षेत्र में प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला रेत कर हत्या करने की आरोपी विवाहिता और उसके प्रेमी को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त फावड़ा व हंसिया भी बरामद कर लिया है ‌।

पुलिस अधीक्षक शंकरन आनंद ने बताया कि क्षेत्र के सिकरिया खुर्द गांव निवासी बब्लू पासवान (35) देवरिया जिले में ड्राईवर का काम करता था। उसकी पत्नी पुष्पा देवी का गांव के ही युवक सोनू पासवान से लंबे समय से प्रेम संबंध चला आ रहा था। बब्लू शराब का आदी था, लिहाजा उसकी पत्नी से उसकी खटपट होती रहती थी ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि घरेलू कलह से तंग आकर उसकी पत्नी पुष्पा ने अपने प्रेमी सोनू पासवान के साथ मिलकर बब्लू को रास्ते से हटाने का फैसला किया और 28 अक्टूबर की रात जब बब्लू शराब के नशे में धुत्त था तब पुष्पा ने अपने प्रेमी सोनू को फोन कर घर बुलाया और गांव के ही एक कुयें के पास ले जाकर धारदार हंसिए से गला काट कर हत्या कर दी। प्रेमी युगल ने शव को गांव के ही एक कुएं में फेंक दिया।

हत्यारों ने कुयें के पास गिरे खून को फावड़े से मिट्टी कुरेदकर हटा दिया। रविवार सुबह बब्लू का शव‌ पुलिस ने बराम कर लिया था। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने सोमवार को उसकी पत्नी व प्रेमी सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त फावड़ा व हंसिया भी बरामद कर लिया है ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय